Move to Jagran APP

PUBG Mobile: Payload Mode आज से हुआ लाइव, जानें क्या है खास

आज से प्लेयर्स नए बैटल Payload मोड को एक्सेस कर सकेंगे। हालांकि ये मोड पहले से ही बीटा वर्जन के लिए उपलब्ध था। अब इसे रेग्युलर वर्जन के लिए भी लाइव कर दिया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:59 PM (IST)
PUBG Mobile: Payload Mode आज से हुआ लाइव, जानें क्या है खास
PUBG Mobile: Payload Mode आज से हुआ लाइव, जानें क्या है खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile के 0.15 अपडेट को हाल ही में रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को Payload मोड मिलेगा। प्लेयर्स आज से इस नए मोड को खेल सकेंगे। PUBG Mobile के नए अपडेट के रोल आउट के बाद भी प्लेयर्स Payload मोड नहीं खेल पा रहे थे। इसे लेकर कई गेमर्स ने नाराजगी जताई थी। आज से प्लेयर्स नए बैटल Payload मोड को एक्सेस कर सकेंगे। हालांकि, ये मोड पहले से ही बीटा वर्जन के लिए उपलब्ध था। अब इसे रेग्युलर वर्जन के लिए भी लाइव कर दिया गया है।

loksabha election banner

PUBG Mobile का नया Payload मोड गेम के आर्केट मोड का पार्ट होगा। यह क्लासिक बैटल रॉयल मोड पर आधारित होगा। इसमें एरांगल मैप के अंदर ही छोटा एरिया रिजर्व होगा, जो कि भारी वीपन्स से लैस होगा। इसके अलावा इसमें प्लेयर्स को हेलिकॉप्टर उड़ाने की भी क्षमता मिलेगी। पिछले सभी मोड्स के मुकाबले ये नया Payload मोड काफी एक्साइटिंग होने वाला है और प्लेयर्स को इसमें कई नई चीजें एक्सपीरियंस करने को मिलेगा। इस मोड में प्लेयर्स को M3E1-A रॉकेट लॉन्चर, MGL और M79 ग्रेनेट लॉन्चर और RPG-7 जैसे वीपन्स भी मिलेंगे।

इस मोड की सबसे खास बात ये है कि इसमें टीम के डेड प्लेयर्स को दोबारा गेम में वापस बुलाया जा सकेगा। इसके लिए टीम के प्लेयर का आईडी कार्ड पिक करना होगा। PUBG Mobile के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के मुताबिक, डेवलपर्स इस मोड को और भी फाइन ट्यून करने के लिए काम कर रहे थे। यही कारण है कि इस मोड को लाइव करने में देरी हुई है। PUBG Mobile के नए 0.15 अपडेट को 16 अक्टूबर को रोल आउट किया गया था। इस नए अपडेट के साथ गेम को अपग्रेड किया गया है। इसमें कई एबिलिटिज को इंप्रूव किया गया है, जिसमें शूटिंग एबिलिटी, बिल्डिंग पर चढ़ने की एबिलिटी जैसे फीचर्स शामिल हैं। यही नहीं, नए अपडेट के साथ हैलोविन थीम पर आधारित आइटम्स भी प्लेयर्स को मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.