Move to Jagran APP

PUBG Mobile Lite 0.17.0 बीटा अपडेट हुआ रोल आउट, Payload मोड समेत मिलेंगे ये नए फीचर्स

PUBG Mobile Lite यूजर्स के लिए 0.17.0 बीटा अपडेट रोल आउट किया गया है। इस अपडेट के साथ ही प्लेयर्स को नया Payload मोड खेलने को मिलेगा। (फोटो साभार- PUBG)

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 08:44 PM (IST)
PUBG Mobile Lite 0.17.0 बीटा अपडेट हुआ रोल आउट, Payload मोड समेत मिलेंगे ये नए फीचर्स
PUBG Mobile Lite 0.17.0 बीटा अपडेट हुआ रोल आउट, Payload मोड समेत मिलेंगे ये नए फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile Lite यूजर्स के लिए 0.17.0 बीटा अपडेट रोल आउट किया गया है। इस बीटा अपडेट के साथ प्लेयर्स को मस्ट अवेटेड Payload मोड खेलने को मिलेगा। साथ ही, गेम के साथ कुछ नए फीचर्स भी जुड़ेंगे। PUBG Mobile Lite यूजर्स को नए Payload मोड में प्लेयर्स गेम के अंदर हेलिकॉप्टर्स और रॉकेट लॉन्चर्स आदि का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके अलावा नए बीटा अपडेट के साथ नया Falcon कंपेनियन भी प्लेयर्स एक्सेस कर सकेंगे। जिसमें गेम के अंदर चिड़ियां फंक्शन नहीं करती है। यह प्लेयर के इन-गेम अवतार को फॉलो करती है और प्लेयर के कंधे पर बैठती है। इस कंपेनियन में कुछ कैरेक्टर्स जोड़े गए हैं।

loksabha election banner

नए बीटा अपडेट के साथ गेम के कुछ बग्स भी फिक्स किए गए हैं और गेम-प्ले को इंप्रूव किया गया है। 0.17.0 का फाइनल अपडेट कब रोल आउट होगा, इसके लिए डेवलपर्स ने अभी किसी भी तरह की घोषणा नहीं की है। इस नए अपडेट को फिलहाल केवल बीटा यूजर्स ही एक्सेस कर सकेंगे। अन्य यूजर्स को अभी 0.17.0 के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।

PUBG Mobile Lite के लिए पिछले 0.16.0 स्टेबल अपडेट के साथ नया चेरी ब्लॉसम नए Verenga मैप में मिलता है। इसमें प्लेयर्स को पेड़ के नीचे पिकनिक बासकेट देखने का मौका मिलता है। इस पिकनिक बासकेट में फ्लेयर गन्स या फेस्टिव पेंट ग्रेनेड्स मिलते हैं। PUBG Mobile यूजर्स के लिए पिछले दिनों Arctic Cold Survival मोड रोल आउट किया गया है। इस मोड में प्लेयर्स को नए Vikendi मैप में खेलने का मौका मिलता है। साथ ही, इस मोड में प्लेयर्स को बर्फीली वातावरण में रहकर गेम-प्ले को आगे बढ़ाना पड़ता है। PUBG Mobile का Cold Front Survival Mode प्रतिद्वंदी बैटल गेम Call of Duty: Mobile की तरह ही हो सकता है। Call of Duty: Mobile में भी ड्रोन सर्विलांस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.