Move to Jagran APP

PUBG Mobile Club Open 2019 फाइनल, जीतने वाले को मिलेगा 1 करोड़ से ज्यादा का ईनाम

इस इवेंट का फाइनल बर्लिन में 26 जुलाई से शुरू होकर 28 जुलाई तक चलेगा। इस इवेंट में जीतने वाली टीम को 180000 डॉलर यानी करीब 12415950 रुपये का ईनाम दिया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 08:00 PM (IST)
PUBG Mobile Club Open 2019 फाइनल, जीतने वाले को मिलेगा 1 करोड़ से ज्यादा का ईनाम
PUBG Mobile Club Open 2019 फाइनल, जीतने वाले को मिलेगा 1 करोड़ से ज्यादा का ईनाम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सबसे बड़े मोबाइल ईस्पोर्ट्स इवेंट में से एक PUBG Mobile: Club Open 2019 अपनी आखिरी स्टेज पर है। इसके प्रीलिम्स में केवल 16 टीम्स ने ही क्वालिफाई किया है। सबसे अहम बात यह है कि इन 16 टीमों में से एक टीम भारतीय है जिसका नाम Team Soul है। इस इवेंट का फाइनल बर्लिन में 26 जुलाई से शुरू होकर 28 जुलाई तक चलेगा। इस इवेंट में जीतने वाली टीम को 1,80,000 डॉलर यानी करीब 1,24,15,950 रुपये का ईनाम दिया जाएगा। यहां हम आपको 26 जुलाई यानी फाइनल्स के पहले दिन का स्केड्यूल बता रहे हैं।

loksabha election banner

PUBG Mobile Club Open 2019 ग्लोबल फाइनल: जैसा कि हमने आपको बताया फाइनल 26 जुलाई से शुरू होगा। इसमें सभी 16 टीम खेलेंगी और उन्हें हर मैच परफॉर्मेंस के हिसाब से प्वाइंट्स दिए जाएंगे। इसमें उन्हें ज्यादा प्वाइंट्स मिलेंगे जो ज्यादा डैमेज करेंगे, ज्यादा प्लेयर्स को हराएंगे, ज्यादा सर्वाइव करेंगे। आखिर में जिसके पास सबसे ज्यादा प्वाइंट्स होंगे वो टीम जीत जाएगी। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि जिस टीम ने ज्यादा मैच जीते हैं उसका फाइनल जीतने की उम्मीद ज्यादा है। फाइनल्स में डैमेज और किल को काफी तवज्जो दी जाएगी। खेल में जो ज्यादा किल और डैमेज करेगा उसके जीतने की उम्मीद ज्यादा होगा। भारतीय टीम TEAM SOUL ने केवल एक ही मैच जीता है लेकिन वो फाइनल्स में अपने ज्यादा प्वाइंट्स के चलते है।

फाइनल का पहला दिन: भारतीय समयानुसार गेम दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। यह इरेंगल मैप से शुरू होकर सैनहॉक, विकेंडी और मीरामर तक जाएगा। पहले दिन का मैच रात 8 बजे तक चलेगा। हालांकि, इस तरह के मैचेज में देर भी हो सकती है। मैच के ज्यादा देर तक चलने की उम्मीद भी की जा सकती है।

ये टीम्स हुईं क्वालिफाई: भारत की Team SOUL, जापान की All Rejection Gaming और Team SCARZ Black, चीन की X-Quest, Top Esports और Elite Esports, दक्षिण कोरिया की GC Busan और Team Queso, साउथ अमेरिका की Brazilian Killers, यूरोप की Team Unique, मिडल ईस्ट की Team SNT, साउथ-ईस्ट एशिया की Purple Mood E-Sport, RRQ और Bigetron Esports, नॉर्थ अमेरिका की Space Station Gaming और वाइल्ड कार्ड एंट्री Team Nova Esports इन 16 टीमों में शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.