नई दिल्ली, टेक डेस्क। दुनिया की सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG Mobile के लिए पिछले सप्ताह ही नया Arctic Mode रोल आउट किया गया है। इस नए गेम प्ले मोड के बाद Tencent Games PUBG Mobile के लिए नया अपडेट 0.18.0 रोल आउट करने वाली है। इस नए अपडेट को अगले सप्ताह 24 अप्रैल को रोल आउट किया जा सकता है। PUBG Mobile के 0.18.0 अपडेट के साथ प्लेयर्स नया Miramar 2.0 मैप एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही, सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड समेत कई और नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। PUBG Mobile के इस नए अपडेट को जल्द ही Android और iOS प्लेटफॉर्म्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

PUBG Mobile के इस नए अपडेट की साइज 2GB तक हो सकती है। प्लेयर्स इसे Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड कर सकेंगे। गेम अपडेट डाउनलोड और इंस्टाल करने के बाद प्लेयर्स को रिवार्ड प्वाइंट्स और नए वीपन्स भी मिल सकेंगे। PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट के साथ प्लेयर्स नया Miramar 2.0 मैप एक्सेस कर सकेंगे। जैसा कि नाम से ही साफ है, Miramar 1.0 के इस नए अपग्रेड के साथ इसमें एक नया रेसिंग मैप, गोल्डन मिराडो, वेंडिंग मशीन और वाटर सिटी मिल सकता है।

नए मैप के साथ ही प्लेयर्स को नया इवोग्राउंड मोड खेलने को मिलेगा। नए अपडेट में इस मोड को Safety Scramble Mode कहा जा सकता है। इस अपडेट को पहले ही बीटा वर्जन के लिए रोल आउट किया जा सकता है। नया मोड PUBG PC के ब्लूहोल मोड की तरह ही हो सकता है। नए PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट के साथ जंगल एडवेंचर गाइड मोड भी प्लेयर्स को खेलने को मिल सकता है, जिसे प्लेयर्स Sanhok मैप में खेल सकेंगे।

0.18.0 अपडेट के साथ गेम-प्ले में भी इंप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकता है। साथ ही, कई बग्स भी फिक्स किए जा सकते हैं। नए फीचर्स की बात करें तो प्लेयर्स को गेम प्ले के दौरान नया रिजल्ट स्क्रीन देखने को मिल सकता है। अचिवमेंट सेक्शन के अंदर में प्लेयर्स को नए अचिवमेंट्स दिखाई दे सकते हैं। इस नए अपडेट के साथ इन-गेम सेटिंग्स में कुछ एडजस्टमेंट्स भी देखने को मिल सकता है। पिछले अपडेट के साथ प्लेयर्स को ट्रेनंग मोड और सोशल फंक्शन डब्बड चीयर पार्क भी खेलने को मिला था। इन नए अपडेट के रोल आउट होने के साथ कंपनी जल्द ही Season 13 रॉयल पास भी ला सकती है। इस नए रॉयल पास में एडी नाम का नया कैरेक्टर देखने को मिल सकता है। साथ ही, पावर रेंजर मिथिक आउटफिट, वेक्टर स्कीन और चार नए इमोट्स समेत कई आइटम्स मिल सकते हैं।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस