Move to Jagran APP

Death Replay फीचर के साथ PUBG Mobile 0.17.0 अपडेट 3 मार्च को होगा रोल आउट

PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस फीचर के बारे में जानकारी दी है। प्लेयर्स काफी समय से गेम के इस फीचर की डिमांड कर रहे थे।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 08:49 AM (IST)
Death Replay फीचर के साथ PUBG Mobile 0.17.0 अपडेट 3 मार्च को होगा रोल आउट
Death Replay फीचर के साथ PUBG Mobile 0.17.0 अपडेट 3 मार्च को होगा रोल आउट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG के लिए नया अपडेट 0.17.0 कल यानि 3 मार्च से ग्लोबली रोल आउट किया जाएगा। इस नए अपडेट के साथ प्लेयर्स को नया Death Replay फीचर मिलेगा। कंपनी ने इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि की है। PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस फीचर के बारे में जानकारी दी है। प्लेयर्स काफी समय से गेम के इस फीचर की डिमांड कर रहे थे। गेमर्स ने PUBG Mobile के आधिकारिक फोरम पर डेवलपर्स से PC और Console वाले फीचर्स को मोबाइल गेम के लिए भी रोल आउट करने की मांग की थी।

loksabha election banner

Death Replay Feature

इस फीचर की खास बात ये है कि इसमें प्लेयर्स किसी एनिमी द्वारा किल किए जाने के बाद कैसे मरे हैं Replay करके देख सकेंगे ताकि अगले गेम में वो सावधानी बरत सकें। ये फीचर्स प्लेयर्स को ये भी बताएगा कि वो चीटिंग या हैकिंग से मरे हैं या फिर गेम खेलते समय किसी गलती की वजह से मरे हैं। इस नए अपडेट के बाद इस गेम का नया सीजन भी जल्द रोल आउट किया जा सकता है।

PUBG Mobile को 2028 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। जल्द ही इस गेम के सेकेंड एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया जाएगा, जिसके साथ अगले सीजन 12 को भी रोल आउट किया जा सकता है। PUBG Mobile के अगले सीजन को ‘2GETHER WE PLAY’ टाइटल के साथ रोल आउट किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। नए सीजन के साथ प्लेयर्स को कई नए आउटफिट्स भी मिल सकते हैं।

PUBG Mobile 0.17.0 में प्लेयर्स को नया कलरफुल स्कीन QBZ दिया जा सकता है। साथ ही प्लेयर्स को नया मैचिंग आउटफिट Royal Pass परचेज बोनस के साथ मिल सकता है। वहीं, इस सीजन 5 में देखे गए BP to UC सब्सक्रिप्शन फीचर को भी नए अपडेट के साथ रोल आउट किया जा सकता है। यही नहीं, नए अपडेट के साथ एक्सट्रीम कोल्ड या आर्कटिक मोड फीचर भी जोड़ा जा सकता है। एक और नया फीचर जो इस अपडेट के साथ जोड़ा जा सकता है वो है कलर ब्लाइंड मोड। इसके अलावा गेम के बग्स भी फिक्स किए जा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.