Move to Jagran APP

PUBG Lite Launch: भारत में इस गेम को PC पर ऐसे करें प्री-डाउनलोड

PUBG Lite अगर आपने पहले से प्री-रजिस्ट्रेशन करवा लिया है तो आप Lite वर्जन लाइव होने से पहल ही PC पर गेम को डाउनलोड और इनस्टॉल कर सकते हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 05:40 PM (IST)
PUBG Lite Launch: भारत में इस गेम को PC पर ऐसे करें प्री-डाउनलोड
PUBG Lite Launch: भारत में इस गेम को PC पर ऐसे करें प्री-डाउनलोड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Lite बीटा सर्वर्स आज लाइव होने ही वाला है। गेम डेवलपर्स अब प्लेयर्स को गेम को प्री-डाउनलोड करने की अनुमति दे रहे हैं। गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन 20 जून को शुरु हुए थे, जिसका समय अब खत्म हो चुका है। प्री-रेजिस्ट्रेशन से गेमर्स को Tiger-finish M416 skin अउ Cheetah pattern parachute skin जैसे गूडीएस मिलेनेगी। प्री-रेजिस्ट्रेशन के 100,000 प्लेयर्स का आंकड़ां छूने पर प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और कॉम्बैट पैन्ट्स मिलेंगी। 200,000 होने पर गेमर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, येलो शर्ट और रेड स्पोर्ट्स टॉप मिलेगा।

loksabha election banner

अगर आपने पहले से प्री-रजिस्ट्रेशन करवा लिया है, तो आप Lite वर्जन लाइव होने से पहल ही PC पर गेम को डाउनलोड और इनस्टॉल कर सकते हैं। इस लिंक पर जाकर इंस्टालर के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। इंस्टालेशन फाइल डाउनलोड होने के बाद, इसे रन करें और लॉन्चर को इनस्टॉल कर लें। ध्यान रखें, यह गेम नहीं बस लॉन्चर है। लॉन्चर चलने के बाद आपको PUBG अकाउंट साइन-इन करने के लिए बोला जाएगा। आप उसी अकाउंट का इस्तेमाल करें, जो आपने प्री-रेजिस्ट्रेशन के समय किया था। इससे लॉन्चर ओपन हो जाएगा और गेम डाउनलोड करने की अनुमति मिल जाएगी। गेम का साइज 2.3GB है, इसलिए स्टेबल कनेक्शन का ध्यान रखें। डाउनलोड खत्म होने के बाद इसके लाइव होने का इंतजार करें। गेम एक्सेसिबल होते ही आप इसे खेल पाएंगे।

इस वर्जन के लिए क्या चाहिए? इस गेम को पीसी पर चलाने के लिए Core i3, 2.4GHz प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 4GB स्टोरेज चाहिए। पीसी में इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए। हालांकि, AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 होने पर गेमिंग में स्मूथ परफॉरमेंस मिलेगी। फुल लोडेड वर्जन से अलग यह गेम खेलने के लिए फ्री होगा।

PS4 के लिए PUBG को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Mobile के लिए गेम कंट्रोलर अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: 

Realme X Spiderman Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या आएगा स्पेशल गिफ्ट बॉक्स में

TikTok चीन को भेज रही आपका सारा निजी डाटा? जानें क्या है माजरा...

Vivo Z1 Pro भारत में 712 प्रोसेसर के साथ Rs. 14,990 में लॉन्च, पढ़ें सभी जरुरी डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.