Move to Jagran APP

GST के बाद इन स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती, मिल रहा 4000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट

जीएसटी के बाद कई स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 Jul 2017 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jul 2017 05:50 PM (IST)
GST के बाद इन स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती, मिल रहा 4000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट
GST के बाद इन स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती, मिल रहा 4000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट

नई दिल्ली (जेएनएन)। जीएसटी के बाद से ही स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का सिलसला जारी है। कई कंपनियों ने अपने हैंडसेट्स की कीमत को कम कर दिया है। साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट्स भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रहे हैं। आपको बता दें कि नोकिया और सैमसंग के स्मार्टफोन्स कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं। नोकिया 5800 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस की कीमत में कटौती की है।

loksabha election banner

नोकिया 5800:

नोकिया 5800 की वास्तविक कीमत 6,000 रुपये है जिसे अब मात्र 1,649 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह एक रिफर्बिश्ड फोन है। इसमें 3.2 इंच का टीएफटी रीसिसटिव टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन सिंबियन 9.4 ओएस पर काम करता है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3.2 एमपी का एफ कार्ल जीस लेंस दिया गया है। साथ ही फोन को पावर देने के लिए इसमें 1320 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह ऑफर शॉपक्लूज पर उपलब्ध है।

Image result for nokia 5800

सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस:

इस फोन को कुछ समय पहले लॉन्च किया गया है। इसके 128 जीबी वेरिएंट को 74,900 रुपये में लॉन्च किया गया था जिसे अब सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से 70,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 4,000 रुपये की कटौती की गई है। कंपनी ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह कटौती सीमित समय के लिए है या हमेशा के लिए। इस ऑफर को फ्लिपकार्ट पर भी देखा जा सकता है। इस फोन के साथ एक्सचेंज समेत जियो डबल डाटा ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट-डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं, इस पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस के फीचर्स:

इस फोन में 6.2 इंच QHD+ (1440×2960 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल का ड्यल पिक्सल रियर कैमरा होगा। वहीं, फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम कंपनी का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है। ये ऑक्टा-कोर 10nm प्रोसेसर (फोर कोर क्लॉक्ड 2.3 गीगाहर्ट्ज + फोर कोर क्लॉक्ड 1.7 गीगाहर्ट्ज) है। सैमसंग का दावा है कि ये पुराने S7 से 10 फीसद ज्यादा फास्ट है। हैंडसेट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी होगी जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें:

अब बचा हुआ डाटा नहीं होगा बर्बाद, Project Next के साथ एयरटेल ने VoLTE सेवा की शुरु

स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस यह स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आज एयरटेल लॉन्च कर सकता है VoLTE सर्विस
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.