Move to Jagran APP

Poco X3 स्मार्टफोन 7 सितंबर को ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, मिल सकता है Snapdragon 732G प्रोसेसर

Poco X3 को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं और अब वहीं इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 09:41 AM (IST)
Poco X3 स्मार्टफोन 7 सितंबर को ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, मिल सकता है Snapdragon 732G प्रोसेसर
Poco X3 स्मार्टफोन 7 सितंबर को ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, मिल सकता है Snapdragon 732G प्रोसेसर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने अपने सबसे चर्चित डिवाइस Poco X3 की लॉन्चिंग का एलान कर दिया है। Poco X3 स्मार्टफोन को 7 सितंबर के दिन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स को इस अपकमिंग डिवाइस में Snapdragon 732G प्रोसेसर मिल सकता है, जिसको हाल ही में पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी की ओर से Poco X3 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारी साझा नहीं की गई है।

loksabha election banner

Poco X3 का लॉन्चिंग इवेंट

Poco X3 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम 7 सितंबर को रात 8 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। 

Poco X3 की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco X3 स्मार्टफोन 6.67 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके साथ ही पोको एक्स3 स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 732 प्रोसेसर और 5,160mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, इस कैमरा सेटअप के अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 20MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Poco X3 की संभावित कीमत

Poco X3 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रख सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। 

Poco X2

आपको बता दें कि कंपनी ने Poco X2 को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,499 रुपए है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। इसमें 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन Snapdragon 730G प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी सपोर्ट दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.