Move to Jagran APP

Poco X2 की सबसे बड़ी सेल 3 मार्च को होगी आयोजित, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

Poco X2 कल यानि 3 मार्च को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। खास बात है कि इस सेल में केवल रेड कलर वेरिएंट ही उपलब्ध कराया जाएगा (फोटो साभार POCO)

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 06:26 PM (IST)
Poco X2 की सबसे बड़ी सेल 3 मार्च को होगी आयोजित, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
Poco X2 की सबसे बड़ी सेल 3 मार्च को होगी आयोजित, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया Poco X2 स्मार्टफोन एक बार फिर से 3 मार्च को सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। Poco फैन्स के लिए ये सेल काफी खास होगी क्योंकि इस सेल में केवल Poco X2 का फोनिक्स रेड कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ये जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। साथ ही यह भी कहा है कि Poco X2 के लिए ये अब तक सबसे बड़ी सेल होगी। बता दें कि Xiaomi से अलग होकर Poco ने इंडिपेंडेट ब्रांड के तौर पर भारत में अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च किया था। अभी तक ये फोन तीन बार सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। 

loksabha election banner

Poco के ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार 3 मार्च को Poco X2 के लिए आयोजित होने वाली सेल को 'Head for Red' नाम दिया गया है। इस सेल में यह स्मार्टफोन Rs 15,999 में उपलब्ध होगा। खास बात है कि Head for Red सेल में केवल ​फोनिक्स रेड कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा। वैसे भारतीय बाजार में इस फोन को फोनिक्स रेड, अटलांटिस ब्लू और मैट्रिक्स पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह फोन 3 मार्च को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा।

Poco X2 की कीमत और ऑफर्स

Poco X2 तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 15,999 है। वहीं 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 16,999 और 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 19,999 है। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI कार्ड होल्डर फोन की खरीददारी पर Rs 1,000 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसे अलावा फोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। बता दें ​कि लॉन्च के कुछ दिन बाद ही इस स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट और जनवरी सिक्योरिटी पैच रोलआउट किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.