Move to Jagran APP

Poco X2 आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

Poco X2 को भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 10:29 AM (IST)
Poco X2 आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
Poco X2 आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखते हुए अपनेा पहला स्मार्टफोन Poco X2 भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू होगी। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। आज सेल के दौरान कस्टमर्स फोन के साथ आकर्षक ऑफर्स भी प्राप्त कर सकते हैं।

prime article banner

Poco X2 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart से खरीददारी करते समय अगर आप ICICI Bank के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर में दिया जा रहा है। इसके अलावा यह फोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध होगा। वहीं अन्य ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। जबकि Axis Bank Buzz कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ भी दिया जा रहा है। 

Poco X2 की कीमत पर नजर डालें तो 6GB + 64GB मॉडल कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। यह फोन ब्लू, पर्पल और रेड तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।  

Poco X2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: फोन में 1080x2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Android 10 के साथ MIUI 11 पर काम करता है और इसे Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए ​इसमें 4,500एमएएच की बैटरी मौजूद है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Poco X2 के फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप उपलब्ध है। इसमें प्राइमरी कैमरा 20 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.