Move to Jagran APP

POCO जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है एक और डिवाइस, वीडियो किया टीज

POCO ने दो साल पहले Xiaomi के सब ब्रांड के तौर पर भारतीय बाजार में एंट्री मारी थी। (फोटो साभार- POCO India)

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 08:09 PM (IST)
POCO जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है एक और डिवाइस, वीडियो किया टीज
POCO जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है एक और डिवाइस, वीडियो किया टीज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO जल्द ही भारतीय बाजार में अपने एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नए स्मार्टफोन के बारे में टीज किया है। कंपनी ने भारत में अपने दो साल पूरे होने पर एक वीडियो रिलीज किया है, जिसके आखिर में नए डिवाइस के बारे में "Coming Soon" करके बताया गया है। POCO ने दो साल पहले Xiaomi के सब ब्रांड के तौर पर भारतीय बाजार में एंट्री मारी थी। जिसके बाद कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Xiaomi से अलग होकर इंंडिपेंडेंड ब्रांड बनकर उभरी है। कंपनी ने इंडिपेंडेंड ब्रांड के तौर पर इस साल की शुरुआत में POCO X2 को लॉन्च किया था।

loksabha election banner

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है उसे "POCO For India" के नाम से रिलीज किया गया है। इस वीडियो में कंपनी ने अपने ब्रांड को भारतीय मार्केट के लिए डेडिकेटेड ब्रांड के तौर पर पेश किया है। कंपनी ने दो साल पहले भारत सरकार के मेक इन इंडिया कैंपेन के तौर पर अपने प्रोडक्ट्स को बनाना शुरू किया था।

POCO ने इस वीडियो को उस समय रिलीज किया है, जब चीनी प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने पर जोर दिया जा रहा है। इस वीडियो कैम्पेन के जरिए कंपनी ये बताने की कोशिश कर रही है कि उनके प्रोडक्ट्स भारत में ही बनते हैं। वीडियो के आखिर में कंपनी ने ये तो साफ नहीं किया है कि वो किस प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी POCO M2 को भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके कुछ फीचर्स कुछ समय पहले ही लीक हुए हैं या फिर कंपनी पिछले दिनों यूरोपीय बाजार में लॉन्च हुए स्मार्टफोन POCO F2 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। इसे यूरोप के बाद मलेशिया में भी लॉन्च किया जा चुका है। भारत में POCO के पहले स्मार्टफोन POCO F1 को काफी पसंद किया गया था।

स्मार्टफोन्स के अलावा कंपनी अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। कंपनी के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने पिछले कुछ सप्ताह से पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लिए POCO फैन्स से ट्विटर पर सुझाव भी मंगाया था। फैन्स द्वारा मंगाए गए सुझाव में यूजर्स ने कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का नाम POCO Pop Buds सुझाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.