Move to Jagran APP

POCO ने Realme का उड़ाया मजाक, कहा भारतीय यूजर्स को नहीं चाहिए 5G

POCO इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने Realme X50 Pro 5G के लॉन्च के बाद ट्वीट करते हुए इसका मजाक उड़ाया है। (फोटो साभार- POCO)

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:11 PM (IST)
POCO ने Realme का उड़ाया मजाक, कहा भारतीय यूजर्स को नहीं चाहिए 5G
POCO ने Realme का उड़ाया मजाक, कहा भारतीय यूजर्स को नहीं चाहिए 5G

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब ब्रांड के तौर पर 2018 में भारतीय बाजार में कदम रखने वाली कंपनी POCO ने Realme के 5G स्मार्टफोन का मजाक उड़ाया है। POCO इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने Realme X50 Pro 5G के लॉन्च के बाद ट्वीट करते हुए इसका मजाक उड़ाया है। मनमोहन ने अपने ट्वीट में कहा कि भारतीय यूजर्स को अभी 5G की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से किए गए पोस्ट में लिखा आपको जो भी चाहिए हम दे रहे हैं, आपको जो (5G) अभी नहीं चाहिए, हम नहीं दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही सी मनमोहन ने No 5G का पोस्टर भी पोस्ट किया है।

prime article banner

आपको बता दें कि इन दोनों कंपनियों के बीच ट्विटर वॉर POCO X2 के लॉन्च से पहले भी शुरू हो गया था। जिसमें Xiaomi और POCO ने Realme को कॉपी-कैट ब्रांड बताया था। आपको बता दें कि Realme X2 को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। जबकि, POCO X2 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स की कीमत और फीचर्स लगभग एक जैसे ही हैं। 2019 में Realme और Xiaomi के बीच शुरू से ही प्राइस वॉर देखा जा रहा है। दोनों ही कंपनियों ने अपने कई स्मार्टफोन्स एक जैसे फीचर्स और कीमत के साथ लॉन्च किए हैं।

पिछले दिनों लॉन्च हुए देश के पहले 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसे 6.44 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ड्यूल पंच होल वाइड एंगल ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन की USP इसमें इस्तेमाल किया गया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर है और ये 65W के सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। फोन में 20x का डिजिटल जूम सपोर्ट दिया गया है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसके हाई एंड वेरिएंट में 12GB RAM सपोर्ट दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.