नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO ने पिछले महीने POCO M2 Pro स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। जो कि कंपनी का एक बजट रेंज स्मार्टफोन है और कई खास फीचर्स से लैस है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है और यह खुलासा POCO के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर ने ट्विटर के जरिए किया है। साथ ही यह भी संकेत दिया है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord को टक्कर देगा। 

POCO के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर Angus Kai Ho Ng ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #POCOcomingsoon के साथ ट्वीट करते हुए यूजर्स से सीधे तौर पर पूछा है कि वह OnePlus Nord खरीदेंगे या POCO के नए स्मार्टफोन का इंतजार करेंगे। इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी जल्द ही बाजार में OnePlus Nord को टक्कर देने के लिए नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। 

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम व उसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस ट्वीट के बाद उम्मीद की जा रही है कि POCO के नए स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि इसे OnePlus Nord की टक्कर में उतारा जाएगा और OnePlus Nord कल यानि 6 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगा। ऐसे में कंपनी द्वारा यह पूछा जाना कि यूजर्स OnePlus Nord का खरीदेंगे या POCO के नए स्मार्टफोन का इंतजार करेंगे। यह इस बात की ओर संकेत करता है कि नया स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। 

बता दें कि पिछले दिनों POCO का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर M2006C3MI नाम से ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट SIG और TUV Rheinland वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, इसके नाम की पुष्टि नहीं की गई। लेकिन सामने आई लीक्स के मुताबिक यह POCO C3 हो सकता है। जो कि यूरोप और चीन में लॉन्च किए गए Redmi 9 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस