Move to Jagran APP

POCO M3 अगले सप्ताह देगा ग्लोबल बाजार में दस्तक, जानिए संभावित कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक

POCO M3 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। इस फोन को अगले सप्ताह ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। फीचर की बात करें तो कंपनी पोको एम3 में शानदार एचडी डिस्प्ले से लेकर दमदार प्रोसेसर तक देगी। वहीं इस हैंडसेट की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:29 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 09:29 AM (IST)
POCO M3 अगले सप्ताह देगा ग्लोबल बाजार में दस्तक, जानिए संभावित कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक
POCO M3 की फोटो कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने अपने नए डिवाइस POCO M3 की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। POCO M3 स्मार्टफोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए 24 नवंबर 2020 को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले POCO M2 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। 

loksabha election banner

पोको ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे आपके बारे में नहीं पता है। लेकिन मैं वास्तव में पोको के नए फोन का इंतजार कर रहा हूं। इसके अलावा कंपनी अपने अगामी पोको एम3 फोन को 'more than you expect' टैगलाइन के साथ भी प्रमोट कर रही है। 

POCO M3 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो POCO M3 स्मार्टफोन 6.53 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 662 प्रोसेसर और 4GB रैम दी जाएगी। इसके अलावा इस हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी पोको एम3 स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी देगी, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे। 

POCO M3 की संभावित कीमत 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी POCO M3 की कीमत बजट रेंज में रखेगी और इसे कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और फीचर की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। 

POCO M2

POCO M2 स्मार्टफोन को सितंबर में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। POCO M2 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलेगी। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए POCO M2 में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। वही ग्राफिक्स के तौर पर ARM Mali-G52 GPU का यूज किया गया है, जिसे गेमिंग के लिहाज से काफी बेहतर माना जाता है। 

POCO M2 में क्ववॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि अन्य कैमरा 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वही माइक्रो फोटोग्राफी के लिए 5MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।  फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.