Move to Jagran APP

POCO M2 6GB रैम के साथ भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने की पुष्टि

POCO M2 के बारे में अभी तक कई लीक्स व जानकारियां सामने आ चुकी हैं और यह स्मार्टफोन भारत में 8 सितंबर को दस्तक देने वाला है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 07:37 PM (IST)
POCO M2 6GB रैम के साथ भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने की पुष्टि
POCO M2 6GB रैम के साथ भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने की पुष्टि

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO M2 स्मार्टफोन 8 सितंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन से जुड़ा टीजर जारी कर दिया है, जिससे इसकी रैम की जानकारी मिली है। आपको बता दें कि हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी हुआ है। इस टीजर में इस फोन के फ्रंट पैनल को देखा जा सकता है। इसके अलावा POCO M2 की कई रिपोर्ट इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं, जिनसे इसकी संभावित कीमत और फीचर की जानकारी मिली है।

loksabha election banner

कंपनी के मुताबिक, अपकमिंग POCO M2 स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में होगी, हालांकि कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की कीमत की सटीक जानकारी नहीं दी गई है।

POCO M2 का लॉन्चिंग इवेंट

POCO M2 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

POCO M2 की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने लेटेस्ट डिवाइस POCO M2 में 6.67 इंच के डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में चार कैमरे और 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

POCO M2 Pro

POCO ने जुलाई में POCO M2 Pro स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Poco M2 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में स्मूथ वर्किंग के लिए Snapdragon 720G प्रोसेसर और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस को चार कैमरे का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.