Move to Jagran APP

Poco M2 में 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, टीजर वीडियो से हुआ खुलासा

Poco M2 स्मार्टफोन की भारत में 8 सितंबर की दोपहर 12 बजे लॉन्चिंग होगी। फोन को एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 01:22 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 01:46 PM (IST)
Poco M2 में 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, टीजर वीडियो से हुआ खुलासा
Poco M2 में 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, टीजर वीडियो से हुआ खुलासा

नई दिल्ली. Poco M2 स्मार्टफोन की भारत में 8 सितंबर की दोपहर 12 बजे लॉन्चिंग होगी। फोन की एक्सक्लूसिव सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर होगी। लॉन्चिंग से पहले Poco India के ट्विटर हैंडल पेज से Poco M2 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का वीडियो टीजर जारी किया गया, जिसमें फोन में 5000mAh की लांग लास्टिंग बैटरी पैक मिलने का दावा किया गया। कंपनी के दावे के मुताबिक इस बैटरी पैक के साथ फोन को दो दिनों तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

loksabha election banner

अन्य स्पेसिफिकेशन्स 

Poco M2 स्मार्टफोन 6GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में मल्टी टॉस्टिंग फीचर्स मिलेंगे। अगर अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Poco M2 स्मार्टफोन 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ आएगा।फोन की डिस्प्ले हाई रेजोल्यूशन वीडियो को सपोर्ट करेगी। इसके लिए फोन में 1920×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन ऑफर किया जाएगा। वही रियर में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि ऑपरेटिंग सिस्टम समेत अन्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नही हुआ है।  

POCO M2 Pro 

बता दें कि POCO  M2 की लॉन्चिंग से पहले भारत में POCO M2 Pro स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट दस्तक दे चुके हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Poco M2 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है। साथ ही Snapdragon 720G प्रोसेसर और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। वही 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वही सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 16MP का लेंस दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.