Move to Jagran APP

POCO ने जारी किया रिपोर्ट ​कार्ड, जानें ​किस फोन को मिले कितने अंक?

POCO X2 पहला स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर भारत में लॉन्च किया गया और लॉन्च के बाद से ही ये चर्चा में बना हुआ है (फोटो साभार POCO)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 11:12 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 11:13 AM (IST)
POCO ने जारी किया रिपोर्ट ​कार्ड, जानें ​किस फोन को मिले कितने अंक?
POCO ने जारी किया रिपोर्ट ​कार्ड, जानें ​किस फोन को मिले कितने अंक?

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi का सब-ब्रांड POCO काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। POCO ने पिछले दिनों Xiaomi से अलग होकर एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखते हुए अपना पहला स्मार्टफोन POCO X2 भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से ही Twitter पर Realme और POCO के बीच अपने स्मार्टफोन को बेस्ट बताने की बहस चल रही है। वहीं एक बार फिर ये दोनों कंपनियां सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और इस बार चर्चा रिपोर्ट कार्ड है। जी हां, POCO ने एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया है जिसमें कुछ स्मार्टफोन को पास और फेल किया गया है। आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में कौन-सा स्मार्टफोन पास हुआ कौन-सा फेल।

loksabha election banner

POCO ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक रिपोर्ट कार्ड शेयर किया है जिसमें कंपनी ने POCO X2 की तुलना Realme 6 Pro और Samsung Galaxy M31 से की है। इस ट्वीट को #SharmajiKaLadka अवॉर्ड नाम दिया है। बता दें कि इस रिपोर्ट में POCO X2, Realme 6 Pro और Samsung Galaxy M31 को स्टूडेंट बताया गया है। जिसके बाद इनके फीचर्स को सब्जेक्ट बताते हुए उसमें नंबर दिए गए हैं। (इसे भी पढ़ें: Realme 6 Pro vs Poco X2: कीमत और फीचर्स के मामले में किसने मारी बाजी?)

खास बात है कि POCO ने अपने स्मार्टफोन POCO X2 को हर सब्जेक्ट में बेस्ट बताते हुए इसे टॉपर बनाया है। जबकि Realme 6 Pro को केवल पासिंग मार्क्स ही मिले हैं। वहीं Samsung Galaxy M31 एक्जाम में फेल हो गया है। इतना ही नहीं इस रिपोर्ट कार्ड में टीचर के कमेंट और स्पेशल मेंशन के साथ ही साइन भी किए गए हैं। ये रिपोर्ट कार्ड यूजर्स को बेहद रोचक लगेगा। (इसे भी पढ़ें: Poco X2 vs Realme X2: कीमत और फीचर्स के मामले कौन है बेस्ट?)

रिपोर्ट कार्ड के जरिए POCO X2 का प्रमोशन करने का ये तरीका वाकई बिल्कुल अलग और खास है और यही वजह है कि यूजर्स की नजर हमेशा POCO के ट्वीट्स पर बनी रहती है। रिपोर्ट कार्ड में दिए गए स्पेशल मेंशन में खास तौर पर लिखा हुआ है कि POCO X2 कुल परफॉर्मेंस में सबसे बेस्ट है और Sharma ji Ka Ladka अवॉर्ड इसे मिलता है।

बता दें कि POCO X2 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। वहीं 8GB + 256GB मॉडल को भारत में 19,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। यूजर्स इसे ब्लू, पर्पल और रेड तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.