Move to Jagran APP

POCO F2 को लेकर कंपनी ने दी बड़ी जानकारी, लॉन्च से पहले किया कीमत का खुलासा

POCO F2 को भारतीय बाजार में Redmi K30 Pro के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने POCO F2 से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 10:42 AM (IST)
POCO F2 को लेकर कंपनी ने दी बड़ी जानकारी, लॉन्च से पहले किया कीमत का खुलासा
POCO F2 को लेकर कंपनी ने दी बड़ी जानकारी, लॉन्च से पहले किया कीमत का खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi से अलग होकर POCO ने एक इं​डिपेंडेट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखा और पिछले दिनों भारत में अपना स्मार्टफोन POCO X2 को लॉन्च किया। जो कि यूजर्स के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं काफी समय से चर्चा है कि POCO F2 का इंतजार कर रहे यूजर्स को जल्द ही गुड न्यूज मिलने वाली है क्योंकि कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसे लेकर हाल ही में एक टीजर भी जारी किया गया था। इसके साथ ही यह भी चर्चा है कि पिछले दिनों चीन में लॉन्च किए गए Redmi K30 Pro को भारत में POCO F2 नाम से लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अब कंपनी की ओर से इस बारे में एक बड़ा खुलासा किया गया है जो कि यूजर्स को थोड़ा हैरान भी कर सकता है।

loksabha election banner

POCO India के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए स्पष्ट कर दिया गया है कि POCO F2 भारत में Redmi K30 Pro का रिब्रांड वर्जन नहीं होगा। बल्कि कंपनी इसे एक अलग डिवाइस के तौर पर लॉन्च करेगी। यह जानकारी सी मनमोहन ने POCOMeet के दौरान दी और इसमें यह भी स्पष्ट किया है कि यूजर्स को POCO F2 को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा और यह कंपनी का हाई एंड स्मार्टफोन होगा। 

साथ ही इसकी कीमत को लेकर भी बड़ा खुलासा किया गया है। कंपनी का कहना है कि हाई एंड स्मार्टफोन होने की वजह से इसकी कीमत 20,000 रुपये से ज्यादा होगी। और अगर आप मिड बजट में POCO का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए POCO X2 बेस्ट विकल्प होगा। 

POCO X2 की बात करें तो भारतीय बाजार में इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। फोन को रेड, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी है जो कि 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.