Move to Jagran APP

POCO F2 Pro स्मार्टफोन 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

POCO F2 Pro को कंपनी Redmi K30 Pro के ग्लोबल वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है जिसे इसी साल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 03:20 PM (IST)
POCO F2 Pro स्मार्टफोन 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा
POCO F2 Pro स्मार्टफोन 12 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि POCO अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे जल्द ही बाजार में उतार सकती है। अब तक सामने आई लीक्स की मानें तो POCO का अगला स्मार्टफोन POCO F2 Pro हो सकता है और इसे लेकर अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं, जिनके मुताबिक POCO F2 Pro चीन में लॉन्च किए गए Redmi K30 Pro का ग्लोबल वेरिएंट होगा। वहीं अब कंपनी ने खुलासा किया है कि 12 मई को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

loksabha election banner

 POCO के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक एक टीजर वीडियो जारी किया गया है और इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस वीडियो में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यह स्पष्ट किया गया है कि कंपनी का नया स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 845 चिपसेट से लैस होगा और इसमें लिक्विड कूल तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही वीडियो में POCO F1 को भी दिखाया गया, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन POCO F2 या POCO F2 Pro हो सकता है। 

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार POCO F2 Pro चीन में लॉन्च हुए Redmi K30 Pro का ग्लोबल वर्जन हो सकता है और इसमें यूजर्स को कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे। POCO F2 Pro में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

लीक्स के मुताबिक POCO F2 Pro में यूजर्स को 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का टेलिफोटो लेंस, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत €649 यानि लगभग 53,500 रुपये हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.