Move to Jagran APP

Poco Days Sale में Poco F1 अब तक के सबसे कम कीमत में उपलब्ध

Poco Days Sale का आयोजन कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर किया जा रहा है। यह सेल 5 जून को शुरू हो चुकी है और यह 9 जून तक आयोजित की जाएगी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 04:01 PM (IST)
Poco Days Sale में Poco F1 अब तक के सबसे कम कीमत में उपलब्ध
Poco Days Sale में Poco F1 अब तक के सबसे कम कीमत में उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब ब्रांड Poco के पहले स्मार्टफोन Poco F1 को आप अब तक के सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। Poco Days Sale का आयोजन कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर किया जा रहा है। यह सेल 5 जून को शुरू हो चुकी है और यह 9 जून तक आयोजित की जाएगी। इस सेल में आप Poco F1 को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। Poco F2 के लॉन्च को देखते हुए इसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। अब तक यह अफवाह थी कि Redmi K20 को Poco F2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अब ऐसा नहीं है। ये दोनों दो अलग स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किए जाएंगे।

loksabha election banner

Poco F1 के बेस वेरिएंट (6GB+128GB) को Rs 17,999 की कीमत में बेचा जा रहा है। इस वेरिएंट की कीमत Rs19,999 है और इस पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह एक लिमिटे़ड पीरियड ऑफर है जिसमें आप इस स्मार्टफोन को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में आप इसके 6GB+128GB वेरिएंट को Rs 20,999 और इसके 8GB+256GB वेरिएंट को Rs 28,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट पर ही फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अन्य दो वेरिएंट्स पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है। Samsung Galaxy A50 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Poco F1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग जैक के साथ आता है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.