Move to Jagran APP

A23 पर ऑनलाइन रमी खेलें और Rs.2500 + Rs.50 इंस्टैंट कैश वेलकम बोनस प्राप्त करें, साथ में टूर्नामेंट में बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका पाएं

बात जब ऑनलाइन रमी खेल खेलने की होती है तो खिलाड़ी के अंदर खास तरह की योग्यता होनी चाहिए। जैसे खिलाड़ी दृढ़ संकल्प हो वह सकारात्मक सोच के साथ और सचेतन अवस्था में अपनी चाल चले और सबसे जरूरी चीज उसके अंदर धैर्य तथा आत्मविश्वास की भावना हो।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 07:39 PM (IST)
A23 पर ऑनलाइन रमी खेलें और  Rs.2500 + Rs.50 इंस्टैंट कैश वेलकम बोनस प्राप्त करें, साथ में टूर्नामेंट में बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका पाएं
यह A23 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। खेल कोई सा भी हो अगर आपको मैच जीतना है, तो आपको विरोधी टीम या विरोधी खिलाड़ी द्वारा चली गई चाल की समझ जरूर होनी चाहिए। यही नहीं, आपको अपनी चाल पर भी सौ फीसदी भरोसा होना चाहिए। बात जब ऑनलाइन रमी खेल खेलने की होती है, तो खिलाड़ी के अंदर खास तरह की योग्यता होनी चाहिए। जैसे खिलाड़ी दृढ़ संकल्प हो, वह सकारात्मक सोच के साथ और सचेतन अवस्था में अपनी चाल चले और सबसे जरूरी चीज उसके अंदर धैर्य तथा आत्मविश्वास की भावना हो। किसी-किसी खिलाड़ी के अंदर ये गुण जन्मजात होता है, तो कुछ खिलाड़ी लगातार रमी खेलकर यह गुण अपने अंदर पैदा कर लेते हैं। 

loksabha election banner

वैसे भारत में ऑनलाइन रमी कार्ड गेम खेलने वाले खिलाड़ी बहुत मिल जाएंगे। कुछ इसमें विशेषज्ञ हैं, तो कुछ नौसिखिए। जो इसमें विशेषज्ञ हैं वह सामने वाले खिलाड़ी की चाल को जल्दी भांप लेता है और पुरस्कार के रूप में बड़ी रकम भी जीतता है। अगर आप भी ऑनलाइन रमी खेलना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको एक ऐसे प्लेटफॉर्म की तलाश करनी चाहिए, जो आपको कई तरह के फायदे दे। A23.com एक ऐसा ही शानदार प्लेटफॉर्म है। यह भारतीय रमी गेम को डिजिटल मेकओवर देने वाली पहली वेबसाइट है। इसका अपना लोकप्रिय ऐप भी है, जो यूजर्स को सीमलेस गेमिंग एक्सपीरियंस देता है।  

ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट के जरिए A23 यूजर्स को हर रोज शानदार पुरस्कार जीतने का मौका देता है। यह कई तरह का टूर्नामेंट करवाता है, जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट और AcePoints टूर्नामेंट शामिल है। इसके अलावा यहां आपको डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट भी मिलेगा। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म पर आपको बिगिनर टूर्नामेंट भी मिलेगा, जहां आप गेम को भी सीखेंगे और पुरस्कार को भी जीतेंगे। वैसे अगर आप A23 प्लेटफॉर्म पर  रमी टूर्नामेंट खेलते हैं, तो आप यहां बहुत बड़ी रकम भी जीत सकते हैं। टूर्नामेंट में 2 करोड़ की पूल प्राइज रखी गई है। खास बात यह है कि अगर आप  इस प्लेटफॉर्म पर पहली बार रजिस्टर कर रहे हैं, तो आप 150% वेलकम बोनस और Rs.2500 + Rs.50 तत्काल फ्री कैश प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह ऑनलाइन रमी खेलने वालों के लिए यह प्लेटफॉर्म हर तरीके से फायदा पहुंचाता है।  

A23 के प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को कई तरह के फायदे मिलते हैं। यहां उन्हें फ्री और कैश के साथ ऑनलाइन रमी कार्ड गेम खेलने का मौका मिलता है। अगर आप ऑनलाइन रमी में नए हैं तो आपको फ्री वाले ऑप्शन के साथ अपने गेम की शुरुआत करनी चाहिए, ताकि आप गेम को अच्छी तरह से समझ सकें। जब आपको खेल की समझ हो जाए तो आपको कैश वाले ऑप्शन पर जाना चाहिए। आप इस प्लेटफॉर्म पर अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ अपने कंफर्ट के हिसाब से कहीं भी और किसी भी समय गेम खेल सकते हैं, बस आपके फोन में इसका ऐप होना चाहिए।   

जब हम अपनी स्किल से किसी गेम को जीतते हैं, तो उसकी खुशी अलग ही होती है। A23 आपको स्किल इस्तेमाल करने का एक शानदार मौका देता है। आप यहां हर तरह के ऑनलाइन रमी गेम खेल सकते हैं, विशेषज्ञों के साथ टूर्नामेंट खेल सकते हैं और कैश प्राइज भी जीत सकते हैं। 

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति को इसमें भाग नहीं लेना चाहिए। इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और स्वयं के जोखिम पर ही खेलें। यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.