नई दिल्ली(टेक डेस्क)। ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर खबरें आती रहती हैं। कभी कोई ऑनलाइन मोबाइल मंगवाता है और निकलती ईंट है । इस बार भी एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है। ऑनलाइन फोन आर्डर करने पर इस बार एक उपभोक्ता को 55 हजार रुपये का नुकसान हो गया है। जानी-मानी ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से फोन मगवाना कितना भरी पड़ेगा शायद यह उस शख्स को नहीं पता था।

26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट से आईफोन 8 आर्डर किया। लेकिन शख्स का दावा ही की उसे आईफोन 8 के बॉक्स में फोन की जगह एक डिटर्जेंट बार मिला है। फोन की कुल राशि अदा करने के बाद भी व्यक्ति को फोन की जगह डिटर्जेंट बार भी दिया गया है। इतने बड़े देखे से सकपकाए युवक ने मध्य मुंबई के बायकुला पुलिस स्टेशन में फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है।

शिकायतकर्ता ने बताया की उसने शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर आईफोन 8 खरीदा था। इसके लिए उसने 55000 रुपये का भुगतान भी किया था। लेकिन फ्लिपकार्ट से जो पैकेट डिलीवर हुआ उसमे मोबाइल की जगह डिटर्जेंट बार निकला।

बायकुला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगटे ने बताया, 'शिकायतकर्ता ने कल शिकायत दर्ज करायी और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।' फ्लिपकार्ट के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है।

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस