Move to Jagran APP

OPPO के नोएडा प्लांट में 6 कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव, प्रोडक्शन पर लगी ब्रेक

OPPO ने दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में कामकाज पर रोक लगा दी है। इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में OPPO और Realme के स्मार्टफोन्स का प्रोडक्शन होता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 11:28 AM (IST)
OPPO के नोएडा प्लांट में 6 कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव, प्रोडक्शन पर लगी ब्रेक
OPPO के नोएडा प्लांट में 6 कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव, प्रोडक्शन पर लगी ब्रेक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO Mobile India ने दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में कामकाज पर रोक लगा दी है। इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में OPPO और Realme के स्मार्टफोन्स का प्रोडक्शन होता है। OPPO के इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के कम से कम 6 कर्मचारी COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि इस प्लांट में कामकाज तीसरे लॉकडाउन में शुरू हुआ था। इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में पहले लॉकडाउन की शुरुआत से कामकाज रोक दिया गया था, जिसे पिछले लॉकडाउन के दौरान दोबारा शुरू किया गया था। अब इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में प्रोडक्शन को एक बार फिर से रोक दिया गया है।

loksabha election banner

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, OPPO के एक कर्मचारी ने बताया कि हमें इस मैन्युफैक्चिंग प्लांट में आने से मना कर दिया गया है। यहां कम से कम 6 कर्चारियों की रिपोर्ट COVID-19 पॉजिटिव पाई गई है। कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले आदेश तक घरों में रहने की सलाह दी है। हम सब कंपनी के अगले आदेश तक घरों में ही रहेंगे।

OPPO ने अपने इस मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के ऑपरेशन पर 3,000 कर्मचारियों की कंप्लीट स्क्रीनिंग के बाद रोक लगा दी है। OPPO India के प्रवक्ता ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि हमने 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों का COVID-19 टेस्ट किया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बांकी है। रविवार को जारी किए गए अपने स्टेटमेंट में OPPO ने कहा है कि हम एक संस्थान के तौर पर अपने सभी कर्मचारियों की सुरक्षा को पहले रखते हैं, जिसे देखते हुए हमने अपने ग्रेटर नोएडा स्थित इस मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के काम पर रोक लगा दी है। हम सभी 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

कंपनी ने पिछले दिनों ही उत्तर प्रदेश सरकार से 30 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करने की अनुमति मिलने के बाद कामकाज शुरू किया था। कंपनी ने कहा है कि वो अपने कर्मचारियों को दोबारा काम पर वापस आने के लिए तभी कहेंगे जब सब के टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आएंगे। हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद ही मैन्युफैक्चरिंग यूनिट पर कामकाज को दोबारा शुरू करेंगे। हम अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए मैन्युफैक्चरिंग प्लांट परिसर के अंदर डिस्टेंसिंग के सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.