Move to Jagran APP

भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कीमत और ऑफर्स के बारे में पूरी डिटेल

Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 12:32 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 12:37 PM (IST)
भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कीमत और ऑफर्स के बारे में पूरी डिटेल
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय बाजार में अपना पावरफुल प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन Oppo Reno 5 Pro 5G लाॅन्च कर दिया है। भारत में लाॅन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें MediaTek Demensity 1000+ प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। लाॅन्च के साथ ही कंपनी ने इसे प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते Oppo Reno 5 Pro 5G की प्री-बुकिंग के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से....

prime article banner

Oppo Reno 5 Pro 5G की कीमत और उपलब्धता

Oppo Reno 5 Pro 5G को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 35,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन सेल के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे ई-काॅमर्स साइट Flipkart के माध्यम से प्री-बुक कर सकते हैं। जिसके बाद यह फोन 22 जनवरी को पहली बार सेेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

Oppo Reno 5 Pro 5G पर प्री-बुकिंग ऑफर्स

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स ओपो रेनो 5 प्रो 5जी की प्री-बुकिंग पर 3,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यह डिस्काउंट HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई विकल्प का चयन करने पर ही वैध होगा। इसके अलावा यूजर्स को 12 महीने की नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी। यूजर्स को 12 महीने के लिए 120 जीबी क्लाउट स्टोरेज बिल्कुल फ्री मिलेगा। अगर आप ओपो यूजर्स हैं तो नया स्मार्टफोन खरीदने पर आपको 1,500 रुपये एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। 

Oppo Reno  5 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 5 Pro 5G में खास फीचर के तौर पर MediaTek Deminsity 1000+ का उपयोग किया गा है जो कि पावरफुल परफाॅर्मेंस क्षमता प्रदान करता है। इसके अलावा यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। वहीं इस स्मार्टफोन में 8 रैम और 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.