Move to Jagran APP

Oppo Reno 5 Pro 5G आज भारत में होगा लाॅन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Oppo Reno 5 Pro 5G को आज आधिकारिक तौर पर भारत में लाॅन्च किया जाएगा। लाॅन्च से पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इसमें 5G सपोर्ट के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 08:57 AM (IST)
Oppo Reno 5 Pro 5G आज भारत में होगा लाॅन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ
यह फोटो Flipkart की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo Reno 5 Pro 5G आज यानि 18 जनवरी को भारत मेें किया जाएगा और इस स्मार्टफोन का यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि Oppo Reno 5 Pro 5G को भारत से पहले पिछले साल दिसंबर में चीन में लाॅन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि भारत में लाॅन्च होने वाला डिवाइस चीनी माॅडल के ही समान होगा। इसमें 5G सपोर्ट के लिए मीडियाटेक डेमिंसिटी चिपसेट का उपयोग किया जाएगा। आइए जानते हैं Oppo Reno 5 Pro की लाइव स्ट्रीमिंग और संभावित फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

Oppo Reno 5 Pro 5G का लाॅन्च इवेंट आज यानि 18 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। इसका लाॅन्च लाइव स्ट्रीम कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। 

Oppo Reno 5 Pro 5G की संभावित कीमत

Oppo Reno 5 Pro 5G की भारतीय कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन चीन में इस स्मार्टफोन को RMB 3,399 यानि लगभग 38,300 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है भारत में भी यह स्मार्टफोन इसी कीमत के आस-पास लाॅन्च हो सकता है। हालांकि, यह पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Oppo Reno 5 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 5 Pro 5G को चीन में पहले ही लाॅन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि भारत में लाॅन्च होने वाले माॅडल मेें भी चीनी माॅडल के समान फीचर्स का ही उपयोग किया जाएगा। इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन मीडियाटेक डेमिंसिटी 1000 प्लस चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। 

Oppo Reno 5 Pro 5G एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है और इसमें पावर बैकअप के लिए SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,350mAh की बैटरी दी गई है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनो पोट्रेट लेंस दिया गया है। फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.