Move to Jagran APP

Oppo Reno 3 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Oppo Reno 3 Pro 5G पिछले साल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था वहीं अब कंपनी ने संकेत दिया है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी दस्तक देने वाला है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 11:36 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 11:40 AM (IST)
Oppo Reno 3 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Oppo Reno 3 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

नई​ दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी Reno सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए पिछले साल चीनी मार्केट में Oppo Reno 3 Pro 5G को लॉन्च किया था। वहीं काफी समय से चर्चा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही Oppo Reno 3 Pro भारत में भी लॉन्च होने वाला है। हालांकि अभी इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। 

loksabha election banner

Oppo India के वाइस प्रेसिडेंट तसलीम आरिफ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि Oppo Reno 3 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि भारत में इस स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट पेश किया जाएगा जबकि चीनी मार्केट में इसे 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था। 

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने वाला Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन चीनी मॉडल की तुलना में काफी अलग हो सकता है। दोनों मॉडल के कैमरा फीचर्स में भी अंतर देखने को मिल सकता है। चीनी वेरिएंट में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है। जबकि उम्मीद है कि कंपनी भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल को ड्यूल पंच होल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। 

चीनी मार्केट में Oppo Reno 3 Pro को दो स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। 8 जीबी + 128 जीबी मॉडल की कीमत 3,999 चीनी युआन यानि करीब 40,900 रुपये है। जबकि 12 जीबी + 256 जीबी मॉडल को 4,499 चीनी युआन लगभग 46,000 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में Oppo Reno 3 Pro 4G वेरिएंट की कीमत 40,000 रुपये के आस—पास हो सकती है और यह स्मार्टफोन इसी महीने दस्तक दे सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.