Move to Jagran APP

OPPO Reno2 z प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

OPPO Reno2 z स्मार्टफोन Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है जबकि सेल के लिए यह 6 सितंबर से उपलब्ध होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 12:03 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 12:50 PM (IST)
OPPO Reno2 z प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स
OPPO Reno2 z प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO द्वारा हाल ही में OPPO Reno2 सीरीज को भारत में लॉन्च किया गया है जिसमें OPPO Reno2, Reno 2 z और Reno2 F शामिल हैं। OPPO Reno2 के लिए जहां यूजर्स को OPPO Reno2 के लिए 20 सितंबर का इंतजार करना होगा, वहीं Reno2 z 6 सितंबर से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। जिसके लिए OPPO की आधिकारिक साइट के साथ Flipkart पर प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है। यह फोन लुमिनस ब्लैक और स्काई व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस फोन की कीमत Rs 29,990 है।

loksabha election banner

OPPO Reno2 z को यूजर्स कंपनी की वेबसाइट और Flipkart पर जाकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, जहां इसके साथ कई ऑफर्स की भी सुविधा दी गई है। Flipkart पर फोन की लिस्टिंग के साथ जानकारी दी गई है ​कि फोन की खरीदारी पर यूजर्स को Axis Bank और HDFC क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत के कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसके अलावा फोन को Amazon India, Snapdeal, Paytm Mall के माध्यम से भी बुक किया जा सकता है।

OPPO Reno2 z के स्पेसिफिकेशन्स

OPPO Reno2 z में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड हैं फोन में ​इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मौजूद है। वहीं यह MediaTek Helio P90 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

 फोटोग्राफी के लिए OPPO Reno2 z में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर दिया गया है, वहीं 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप की सुविधा ​के लिए VOOC 3.0 सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन Android 9 Pie पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.