नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo R17 की पहली सेल आज Amazon पर आयोजित की जा रही है। इस फोन को इसी महीने भारत में लॉन्च किया गया है। फोन को भारत में 34,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन पर मिल रहे लॉन्च ऑफर की बात करें तो फोन के साथ रिलायंस Jio यूजर्स को 3.2TB डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज कराने पर यह ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को कुल मिलाकर 4,900 रुपये तक का बेनिफिट दिया जा रहा है। फोन दो कलर वेरिएंट्स एमबिएंट ब्लू और नियोन पर्पल में उपलब्ध है।

Oppo R17 बैंक ऑफर्स

Oppo R17 पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। यूजर्स अगर किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराना चाहते हैं तो इसके साथ 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा लिमिटेड यूजर्स को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

Oppo R17 के फीचर्स

Oppo R17 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। डिस्प्ले की फीचर की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.5 फीसद तक दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन Snapdragon 670 चिपसेट प्रोसेसर और 3,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। फोन में VOOC फास्ट चार्जिंग ऑप्शन दिया गया है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें USB टाइप C चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने हाल ही में Oppo R17 Pro को भी लॉन्च किया है। फोन के फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Mi Play आज होगा लॉन्च, यहां पढ़ें LIVE Updates

Oppo R17 Pro बनाम Galaxy A9: जानें कौन-सा स्मार्टफोन है ज्यादा बेहतर

Nokia से लेकर Xiaomi तक ये हैं 15000 रुपये से कम में उपलब्ध स्मार्टफोन्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप