नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन की काफी दिनों से जानकारी लीक हो रही है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन R 11 और R 11 प्लस को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले ओप्पो R 11 को लेकर कई लीक हुए है। इससे पहले ओप्पो R11 की इमेज एक ऑनलाइन विज्ञापन में देखी गई थी। इसके बाद इस स्मार्टफोन को चीन के अलग अलग शहरों में बिलबोर्ड पर देखा जा सकता है। अब खबर है कि कंपनी के एक और स्मार्टफोन ओप्पो R11 प्लस स्मार्टफोन को TENAA पर स्पॉट किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इन स्मार्टफोन के रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नही दी है।

खबरों की मानें तो, ओप्पो R11 प्लस में 6 इंच डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 1080p हो सकता है। इसके अलावा फोन में 6 GB रैम और 64 GB की इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को और बढ़ाया जा सकता है। TENAA में लिस्ट किये इमेज में फोन को ड्यूल रियर कैमरे 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के साथ दिखाया गया है। जबकि फोन में एक 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है।

इसके साथ ही यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद हो सकता है, उम्मीद है कि स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पॉवर देने के लिए फोन में एक 3880 mAh की बैटरी होने वाली है। फोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड, और रोज गोल्ड में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपने ओप्पो R11 प्लस स्मार्टफोन की कीमत 700 युआन (लगभग 6,500 रुपये) रख सकती है। खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ओप्पो R11 से ज्यादा हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

शाओमी ने तोड़े ऑफलाइन बिक्री के रिकॉर्ड, 12 घंटे में बेचे 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट

भारत में बने iPhone SE की बिक्री शुरू, जानें कीमत

Xiaomi Mi 6 का Ceramic एडिशन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत

Posted By: Joyeeta Bhattacharya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस