Move to Jagran APP

स्मार्टफोन यूज़र्स को फेस्टिव सीजन की सौगात, OPPO के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

फेस्टिव सीजन के दौरान स्मार्टफोन यूज़र्स OPPO के स्मार्टफोन पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 01:40 PM (IST)
स्मार्टफोन यूज़र्स को फेस्टिव सीजन की सौगात, OPPO के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट
स्मार्टफोन यूज़र्स को फेस्टिव सीजन की सौगात, OPPO के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। त्योहार के सीजन की शुरुआत के साथ ही खरीदारी का सिलसिला शुरू हो जाता है। इस पल का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। इस दौरान विभिन्न प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलती है और नए सामान खरीदने का आनंद दोगुना हो जाता है। अगर आप पिछले कुछ महीनों से प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे थे, तो यह एक बेहतरीन मौका है आपके लिये स्मार्टफोन खऱीदने का।   

prime article banner

बात चाहें कैमरा की हो या फिर डिजाइन और प्रोसेसर की, OPPO ने हमेशा अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव और शानदार परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन्स देकर लुभाया है। अब आप OPPO Reno2 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स को ही ले लीजिए जैसे कि Reno2, Reno2 Z और Reno2 F जो न केवल दमदार प्रोसेसर से लैस हैं, बल्कि इसका क्वाड कैमरा सेटअप और वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी एकदम लाजवाब है। इसके अलावा हाल ही में लॉन्च हुए OPPO A9 2020 और A5 2020 ने भी लोगों के दिलों में जगह बना ली है। अपने ग्राहकों की हर एक जरूरत को ध्यान में रखकर OPPO एक विश्वसनीय ब्रांड की छवि बना चुका है। इस फेस्टिव सीजन Big Diwali Big Offers के साथ OPPO अपने यूजर्स को कई ऑफर्स भी दे रहा है। 

लाजवाब फीचर्स, बेजोड़ कैमरा और एक बेहतरीन डिज़ाइन व प्रोसेसर और अनेक विशेषताओं के साथ OPPO Reno2 Z आपको हर तरह से प्रभावित करेगा। खास बात यह है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें राइज़िग कैमरा में वीडियो बोकेह मोड दिया गया है और तो और इस फोन में अल्ट्रा डार्क मोड 2.0 भी दिया गया है, जिसके कारण आपको अच्छे कलर्स और बेहतरीन कॉन्ट्रास्ट का अनुभव मिलेगा, जो आपके त्योहार के पलों को और भी शानदार बना देगा। साथ ही इस फोन के अल्ट्रा स्टेबल वीडियो मोड के ज़रिए आप मूवमेंट के दौरान भी काफी शार्प वीडियोज़ बना सकते हैं। 

इस फोन में AI ब्यूटी मोड और एंबियंट लाइट मोड भी दिये गये हैं जोकि आपकी दिवाली के हर एक पल को कैद कर उन्हें यादगार बना देंगे। क्वॉड कैमरा सेटअप वाले इस फोन में 48MP का मेन लेंस है, 8MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मोनो लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस है। इसके अलावा इसमें 16MP का राइजिंग सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जोकि बेहतरीन फोटो खींचने की क्षमता रखता है। 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ OPPO Reno2 Z में 6.53 इंच का फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सेल और 19.5:9 का एसपेक्ट रेशियो है। इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाला Reno2 Z मीडियाटेक हीलियो पी90 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है। 

रिटेल स्टोर से Reno2 सीरिज के फोन खरीदने वाले यूजर्स को HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक और 180 दिन के लिए कंप्लीट डैमेज प्रोटेक्शन का ऑफर भी दिया जा रहा है और A9 2020 पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर 31 अक्टूबर तक वैलिड है।

इसके अलावा इन दोनों सीरीज के स्मार्टफोन्स पर अनेक बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं। जैसे बजाज फिनसर्व के ज़रिए आप इन फोन्स को जीरो डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। साथ ही IDFC फर्स्ट बैंक, होम क्रेडिट और HDB फाइनेंशियल सर्विसेज के जरिए EMI का विकल्प भी दिया जा रहा है।

बात ऑनलाइन ऑफर्स की करें तो OPPO, Amazon और Flipkart जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर कई ऑफर्स दे रहा है। यूजर्स OPPO A5s, OPPO Reno, OPPO Reno 10X Zoom, OPPO A9, OPPO K3, OPPO Reno2 और OPPO A 2020 सीरीज को नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।

इस फेस्टिव सीजन के दौरान नए OPPO Reno2 सीरिज, A 2020 सीरिज, OPPO Reno और Reno 10x Zoom पर 7000 रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यदि यूजर्स Amazon पर SBI कार्ड के साथ OPPO फोन्स खरीदते हैं तो उन्हें 10 परसेंट की तत्काल छूट मिलेगी। Flipkart पर भी ICICI क्रेडिट कार्ड यूजर्स और Axis बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स के लिए 10% तत्काल छूट उपलब्ध है।

बता दें कि A5 2020, A9 2020 और Reno2 सीरिज पर कैशबैक के लिए ऑफर और चुनिंदा उत्पादों पर नो कॉस्ट EMI व एक्सचेंज ऑफर्स 31 अक्टूबर 2019 तक मान्य हैं।

आज बाजार में बहुत से ऐसे फोन्स हैं जो अलग-अलग फीचर्स देकर यूजर्स को लुभाते हैं, लेकिन बहुत ही ऐसे कम ब्रांड्स है जो यूजर्स की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं। OPPO उन्हीं में से एक ब्रांड है । कुछ ही दिनों में दिवाली का त्योहार आने वाला है। ऐसे में यदि आप खुद के लिए फोन लेना चाहते हैं या फिर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक जबरदस्त मौका है।

*This article is in partnership with JNM iCell.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.