नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo अपने एक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo K3 अगले सप्ताह भारत में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन का वीडियो हाल ही में टीज किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन एक्सूलिव स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से इस स्मार्टफोन के वीडियो को टीज किया है। इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी रिवील किए गए हैं। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं।

Oppo K3 को चीन में इस साल मई में लॉन्च किया गया था। चीन में इस स्मार्टफोन को CNY 1,599 (लगभग Rs 16,105) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। भारत में इस स्मार्टफोन को इसी रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। यू-ट्यूब पर टीज किए गए वीडियो के मुताबिक, इसमें AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 AIE प्रोसेसर, गेम बूस्ट 2.0, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन को चीन में तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB+64GB, 8GB+128GB और 8GB+256GB के साथ लॉन्च किया गया है। भारत में केलव एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB+128GB को टीज किया गया है।

Oppo K3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340x1080 दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें कि इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके बैक में भी 16+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। Oppo के बजट स्मार्टफोन Oppo A5s को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप