Move to Jagran APP

Oppo लेकर आ रही है स्मार्ट टीवी, अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च

Realme और OnePlus के बाद अब Oppo भी टीवी सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी रही है। Oppo स्मार्ट टीवी को अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। यह टीवी कई खास फीचर्स से लैस होगा और बाजार में मौजूद अन्य स्मार्ट टीवी को इससे टक्कर मिल सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 09:37 AM (IST)
Oppo लेकर आ रही है स्मार्ट टीवी, अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ समय पहले Oppo के प्रेसिडेंट ने हिंट दिया था कि कंपनी टीवी सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। लेकिन अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपना नया और पहला स्मार्ट टीवी इस साल के अंत तक बाजार में उतार सकती है। इसका खुलासा कंपनी ने हाल ही में चीन में आयोजित किए गए OPPO Developer Conference (ODC) 2020 में किया। इस इवेंट में कंपनी ने ColorOS 11 और OPPO Watch ECG Edition से भी पर्दा हटा दिया है। 

loksabha election banner

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo अब टीवी सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपना पहला स्मार्ट टीवी इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कस्टमर्स को यह टीवी अक्टूबर 2020 तक देखने को मिल सकता है। कंपनी ने अभी इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में टीवी के फीचर्स सामने आ सकते हैं। 

बता दें कि Oppo के स्मार्ट टीवी के बारे में सबसे पहले इस मार्च में खबर सामने आई थी। यह जानकारी कंपनी के प्रेसिडेंट Liu Bo ने शेयर की थी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था कि कंपनी 2020 की दूसरी तिमाही में स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। इसके बाद कंपनी की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर भी कई टीजर सामने आ चुके हैं। 

Oppo के जनरल मैनेजर Yi Wei ने अपकमिंग टीवी के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की, लेकिन यह घोषणा की है कि कंपनी अपने डिवाइसेज के IoT नेटवर्क को एक्सपेंड करेगी। लीक्स के मुताबिक कंपनी बाजार में अपने स्मार्ट टीवी को दो साइज में लॉन्च किया जा सकता है। टीवी को 55 इंच और 65 इंच में पेश किया जाएगा। इसमें यूजर्स को अलग तरीके का रिमोट कंट्रोल देखने को मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.