नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO बाजार में एक सफल ब्रांड के तौर पर काम कर रही है। कंपनी अपने कस्टमर्स को बेहतरीन डिवाइस और तकनीक की सुविधा मुहैया कराने के क्षेत्र में काफी सफल भी रही है। आउट-ऑफ-द-बॉक्स तकनीकी नवाचारों के साथ और कस्टमर एक्सपीरियंस पर लगातार ध्यान देने के लिए कंपनी ने इंडियन ऑपरेशन के लिए Elvis Zhou को प्रेसिडेंट के रूप में नियुक्त किया है। जिसकी जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए शेयर की है। Elvis Zhou भारत में OPPO की बिजनेस स्ट्रेटेजी की अगुवाई करेंगे। बता दें कि Zhou भारत में साल 2013 से OPPO के लिए काम कर रहे हैं।

Elvis Zhou को OPPO India का प्रेसिडेंट बनाने के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने भारत में अपने ब्रांड को अधिक सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और Elvis Zhou इसमें सबसे अहम भूमिका निभाने वाले हैं। Zhou साल 2013 से भारत में कंपनी के लिए काम कर रहे हैं और इस दौरान इन्होंने मोबाइल हैंडसेट ब्रांड के विस्तार में मुख्य भूमिका निभाई है। प्रेसिडेंट नियुक्त होने से पहले Zhou OPPO के मुंबई कार्यालय में जनरल मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे। वह ओप्पो के वैश्विक बिक्री के उपाध्यक्ष Charles Wong के अधीनस्थ होंगे। 

Zhou के प्रेसिडेंट बनने के ​बाद  से उम्मीद है कि भारत के बाजार में OPPO अधिक उन्नति करेगा। उनका अनुभव और नेतृत्व कौशल भारत में OPPO के व्यवसाय को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। Elvis Zhou ने OPPO East Guangdong के रीजनल मैनेजर के तौर पर शुरुआत करते हुए कंपनी के साथ 11 साल से अधिक का समय बिताया है। 

कंपनी द्वारा जारी किए गए बयान में Elvis Zhou को बोर्ड में स्वागत करते हुए ग्लोबल सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट Charles Wong ने कहा कि 'Elvis OPPO India का अभिन्न अंग रहे हैं। स्मार्टफोन उद्योग में उनका अनुभव उन्हें हमारे महत्वाकांक्षी भारत के विकास की रणनीति का नेतृत्व करने के लिए आदर्श व्यक्ति बनाता है क्योंकि हम अपने कार्यों का विस्तार करते हैं। हम उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं और उन्हें उनकी नई भूमिका के लिए बधाई देते हैं।'

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस