नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय से चर्चा है कि OPPO Find X2 सीरीज भारत में जल्द ही दस्तक देने वाली है। वहीं कंपनी ने भी हाल ही में जानकारी देते हुए यह स्पष्ट किया था कि भारत में यह सीरीज एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स Amazon पर उपलब्ध होगी। साथ ही Amazon पर इसका डेडिकेटेड पेज भी लाइव कर दिया गया है। जहां जानकारी दी गई है कि इस सीरीज में यूजर्स को 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz Ultra Vision स्क्रीन जैसे खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। वहीं भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने OPPO Find X2 सीरीज की भारत में लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ये सीरीज भारतीय बाजार में 17 जून को दस्तक देगी। 

OPPO India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें जानकारी दी गई है कि फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस OPPO Find X2 सीरीज भारत में 17 जून को लॉन्च की जाएगी। बता दें कि इस सीरीज में Find X2 और Find X2 Pro दो स्मार्टफोन शामिल हैं। इस सीरीज को इसी साल मार्च में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था और यह 5G सपोर्ट के साथ आती है। 

Oppo Find X2 और Find X2 Pro की संभावित कीमत

वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसकी भारतीय कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए गए वेरिएंट के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनकी कीमत 80,000 से 90,000 रुपये के बीच होगी। बता दें कि यूरोप में OPPO Find X2 Pro की कीमत 1,199 यूरो यानी करीब 99,900 रुपये है। जबकि OPPO Find X2 की कीमत 999 यूरो यानी करीब 83,200 रुपये के साथ लॉन्च किया गया है।

Oppo Find X2 और Find X2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Find X2 और Find X2 Pro में 5G कनेक्टिविटी के साथ ही 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ये Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करते हैं और दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। Find X2 में 4,200mAh की बैटरी दी गई है जबकि Find X2 Pro में 4,260mAh की बैटरी उपलब्ध है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस