Move to Jagran APP

OPPO Find X2 सीरीज भारत में 17 जून को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

Oppo Find X2 सीरीज को लेकर कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि भारत में यह सीरीज Amazon पर उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 02:10 PM (IST)
OPPO Find X2 सीरीज भारत में 17 जून को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा
OPPO Find X2 सीरीज भारत में 17 जून को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय से चर्चा है कि OPPO Find X2 सीरीज भारत में जल्द ही दस्तक देने वाली है। वहीं कंपनी ने भी हाल ही में जानकारी देते हुए यह स्पष्ट किया था कि भारत में यह सीरीज एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स Amazon पर उपलब्ध होगी। साथ ही Amazon पर इसका डेडिकेटेड पेज भी लाइव कर दिया गया है। जहां जानकारी दी गई है कि इस सीरीज में यूजर्स को 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz Ultra Vision स्क्रीन जैसे खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। वहीं भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने OPPO Find X2 सीरीज की भारत में लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ये सीरीज भारतीय बाजार में 17 जून को दस्तक देगी। 

loksabha election banner

OPPO India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें जानकारी दी गई है कि फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस OPPO Find X2 सीरीज भारत में 17 जून को लॉन्च की जाएगी। बता दें कि इस सीरीज में Find X2 और Find X2 Pro दो स्मार्टफोन शामिल हैं। इस सीरीज को इसी साल मार्च में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था और यह 5G सपोर्ट के साथ आती है। 

Oppo Find X2 और Find X2 Pro की संभावित कीमत

वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसकी भारतीय कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए गए वेरिएंट के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनकी कीमत 80,000 से 90,000 रुपये के बीच होगी। बता दें कि यूरोप में OPPO Find X2 Pro की कीमत 1,199 यूरो यानी करीब 99,900 रुपये है। जबकि OPPO Find X2 की कीमत 999 यूरो यानी करीब 83,200 रुपये के साथ लॉन्च किया गया है।

Oppo Find X2 और Find X2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Find X2 और Find X2 Pro में 5G कनेक्टिविटी के साथ ही 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ये Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करते हैं और दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। Find X2 में 4,200mAh की बैटरी दी गई है जबकि Find X2 Pro में 4,260mAh की बैटरी उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.