Move to Jagran APP

OPPO Find X2: लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, 6 मार्च को होगा लॉन्च

OPPO Find X2 5G फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप और पंच-होल डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा फीचर दिया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 08:36 PM (IST)
OPPO Find X2: लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, 6 मार्च को होगा लॉन्च
OPPO Find X2: लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, 6 मार्च को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO Find X2 को 6 मार्च को ग्लोबली लॉन्च कर रहा है। इस स्मार्टफोन को 120Hz रिफ्रेश रेट और 3K क्वालिटी के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी के 2018 में लॉन्च हुए OPPO Find X का अगला मॉडल होगा। पिछले दिनों लॉन्च हुए OPPO RENO3 PRO के लॉन्च के दौरान इस स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च करने की बात कही गई थी। इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी जानकारियां शेयर की गई है। इसमें स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में जानकारी शामिल है।

loksabha election banner

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही फोन के सभी फीचर्स लीक किया है। लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 3K रिजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन का प्रोसेसर ड्यूल 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। फोन में Wi-Fi 6 और NFC जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं। OPPO Find X2 12GB RAM + 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OPPO Find X2 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में 48MP का प्राइमरी रियर कैमरा, 48MP का ही अल्ट्रा वाइड कैमरा और 13MP का पेरीस्कोप जूम कैमरा दिया जा सकता है। फोन का कैमरा OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) और 10X हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करेगा। फोन में सेल्फी के लिए 31MP का पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,260mAh की बैटरी 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7 पर रन कर सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.