Move to Jagran APP

Oppo Find X2 5G भारत में Amazon पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, नो कोस्ट ईएमआई में खरीदने का मौका

Oppo Find X2 5G में 6.7 इंच का क्यूएचडी+ अल्ट्रा विजन डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन भारत में Amazon के जरिए सेल के लिए उपलब्ध हो गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 01:52 PM (IST)
Oppo Find X2 5G भारत में Amazon पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, नो कोस्ट ईएमआई में खरीदने का मौका
Oppo Find X2 5G भारत में Amazon पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, नो कोस्ट ईएमआई में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo Find X2 और Find X2 Pro को पिछले दिनों ही भारत में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करते हैं। वैसे कंपनी ने लॉन्च के दौरान इनकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन यूजर्स के गुड न्यूज है कि Oppo Find X2 5G अब आधिकारिक तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। जहां इसके साथ ही कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं। स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने अभी तक इसकी उपलब्धता को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

loksabha election banner

Oppo Find X2 की कीमत और ऑफर्स

Oppo Find X2 ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन के 12GB + 256GB मॉडल की कीमत 64,990 रुपये है। यूजर्स इसे सेरामिक ब्लैक और ओसियन ग्लास कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। फोन के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन के साथ ही खरीदा जा सकता है। 

Oppo Find X2 के ये फीचर्स इसे बनाते हैं खास

Oppo Find X2 में 6.2 इंच का क्यूएचडी+ अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440x3168 पिक्सल और 120Hz का रिफ्रेश रेट है। यह Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है। इसमें यूजर्स एसडी कार्ड सपोर्ट उपलब्ध नहीं होगा, इसका मतलब है कि फोन में दी गई स्टोरेज पर ही निर्भर रहना होगा। यह फोन स्पैल्श रेसिटैंट के साथ IP54 सर्टिफिकेशन है। 

Android 10 के साथ ColorOS 7.1 पर पेश किए गए इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4200mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। Oppo Find X2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है जो कि Sony IMX689 सेंसर के साथ आता है। जबकि 20x डिजिटल जूम के साथ 12MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। फोन में तीसरा कैमरा 13MP का है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.