नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी OPPO एक नया फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 को लांच करने की योजना बना रही है। यह कंपनी के Oppo Find N का अगला वर्जन होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Oppo अपने Find N2 स्मार्टफोन को दिसंबर में लांच कर सकती है। हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।

Oppo Find N2 के संभावित फ़ीचर्स

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 ओक्टा कोर प्रोसेसर मिल सकता है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 50 MP मेन बैक कैमरा लगा हो सकता है। इसके अलावा इस सेटअप में 48 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 13 MP का टेलीफोटो कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 MP फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है।

कंपनी इसमें 7.1 इंच की OLED स्क्रीन दे सकती है जो फोल्ड होने पर 5.5 इंच की हो जाएगी। इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फ़िलहाल इस फोन के मेमोरी की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी इस फोल्डेबल फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर के साथ पेश कर सकती है।

फोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ही बताए गए हैं। ओप्पो ने इस फोन के लांच और फीचर्स की फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

Oppo A58 हुआ लांच

चीनी कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A58 चीन में लांच किया है. जानिए उसके सभी फीचर्स.

Oppo A58 5G के फीचर्स

प्रोसेसर- कंपनी ने इस फोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर लगाया है।

डिस्प्ले- इस फोन में 6.56 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन में 1612 x 720 पिक्सल पर रेजलूशन मिलेगा। कंपनी ने इसमें 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया है. इस फोन में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

रैम और मेमोरी- इस फोन में 8 GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा- यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है। कंपनी ने इस फोन में 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का डेप्थ कैमरा दिया है। तो वहीं इस फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी- ओप्पो ने अपने इस नए फोन में 5000 mAh की बैटरी लगाई है। कंपनी ने इसके लिए 33 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी फोन में रखा है।

ओएस- यह फोन Android 12 पर आधरित ColorOS 12.1 पर चलेगा।

नेटवर्क- यह एक 5G फोन है जो 4G नेटवर्क पर काम करेगा।

मोटाई और वजन- यह फोन 7.9 mm पतला है और इसका कुल वजन 188 ग्राम है।

अन्य फीचर्स- इसके अलावा कंपनी ने फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 mm जैक जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A54 5G: सैमसंग अगले साल लांच कर सकती है अपने इस 5G फोन को, जानिये लीक फीचर्स 

Edited By: Kritarth Sardana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट