Move to Jagran APP

Oppo Fantastic Days Sale: Oppo F11 Pro पर मिल रहा है 12,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स

Flipkart पर आज से शुरू हुई Oppo Fantastic Days sale में यूजर्स कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं (फोटो साभार Flipkart)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 04:15 PM (IST)
Oppo Fantastic Days Sale: Oppo F11 Pro पर मिल रहा है 12,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स
Oppo Fantastic Days Sale: Oppo F11 Pro पर मिल रहा है 12,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के कारण स्मार्टफोन इंडस्ट्री का माहौल काफी शांत था, क्योंकि न तो नए डिवाइसेज लॉन्च किए जा रहे थे और न ही सेल के लिए उपलब्ध थे। लेकिन सरकार द्वारा मिली रियायत के बाद अब स्मार्टफोन इंडस्ट्री में अपनी रफ्तार में फिर से तेजी पकड़ ली है और आए दिन नए लॉन्च किए जा रहे हैं। वहीं मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन्स को भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। खास बात है कि लगभग 2 महीने के अंतराल के बाद ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल का भी आयोजन कर दिया गया है। Flipkart पर आज से Oppo Fantastic Days sale शुरू की गई है जो कि 5 जून तक चलेगी और इस सेल में Oppo के कई स्मार्टफोन को डिस्काउंट व आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानते हैं आज पहले दिन बेस्ट डील में कौनसा स्मार्टफोन उपलब्ध हे?

loksabha election banner

Oppo Fantastic Days sale में मिलने वाले ऑफर्स

2 जून से 5 जून तक चलने वाली Oppo Fantastic Days sale में यूजर्स 1,500 रुपये तक इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इस सुविधा का लाभ केवल HDFC Bank और ICICI Bank यूजर्स ही उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन स्मार्टफोन्स को नो कोस्ट ईएमाआई ऑप्शन के साथ खरीदने का भी मौका मिल रहा है।

Oppo F11 Pro बेस्ट डील में उपलब्ध

Oppo Fantastic Days sale में पहले दिन बेस्ट डील में Oppo F11 Pro उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 12,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला यह कंपनी का बेहद ही लोकप्रिय स्मार्टफोन है और डिस्काउंट के बाद इसे केवल 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसे 29,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक​ भी दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.