नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo F7 को लॉन्च करने के लगभग 4 महीने बाद कंपनी Oppo F9 और F9 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसके अलावा एक टीजर इमेज भी लीक हुई है जिसमें कंपनी का लेटेस्ट हैंडसेट दिखाया गया है। हालांकि, यह टीजर कंपनी की तरफ से जारी नहीं किया गया है। इस टीजर के मुताबिक फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा।

जानें टीजर के बारे में:

इस टीजर को टेक ब्लॉग DealNTech ने जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि ओप्पो मिड-रेंड में F9 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसमें लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसमें फोन में ड्यूल रियर कैमरा होने की बात दिखाई गई है। टीजर में पैटर्न्ड बैकग्राउंड दिखाया गया है जिससे लगता है कि इसका बैक पैनल कुछ अलग होगा। Oppo F7 के अपग्रेडेड वेरिएंट में एआई आधारित फोटो अनुभव दिया जाएगा। फोन में दिए गए सेकेंडरी सेंसर से फोटो के बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सकेगा।

सर्टिफिकेशन साइट पर दिखे तीन मॉडल्स:

टीजर के अलावा DealNTech ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था जिसमें Oppo F9 Pro ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टेड है। स्क्रीनशॉट में तीन अलग मॉडल्स दिखाए गए हैं जिनका मॉडल नंबर CPH1823, CPH1825 और CPH1881 है। CPH1823 मॉडल Oppo F9 Pro हो सकता है। जबकि CPH1825 और CPH1881 मॉडल Oppo F9 के दो वेरिएंट हो सकते हैं। ये तीनों ही मॉडल्स 4G LTE को सपोर्ट करेंगे। खबरों का मानें तो Oppo F9 और Oppo F9 Pro उसी ब्लूटूथ मॉड्यूल के साथ आएंगे जो Oppo F7, Oppo F7 Youth, Oppo R15 और Realme 1 में दिए जा चुके हैं। साथ ही इनके मीडियाटेक हेलियो पी60 से लैस होने की संभावना है।

इसके अलावा Samsung के एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy Note 9 की तस्वीरें और फीचर्स पहले ही लीक हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को अगले महीने 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए लोगों को इनविटेशन भी भेजा जा रहा है। जबकि, इस स्मार्टफोन की सेल 24 अगस्त से शुरू होगी। इस प्रीमियम स्मार्टफोन का मुकाबला आइफोन X प्लस से हो सकता है। इस स्मार्टफोन की जानकारी भी हाल ही में लीक हुई थी। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Samsung Galaxy Note 9 की कीमत और फीचर्स हुए लीक

यह भी पढ़ें:

GST के बाद टीवी से लेकर फ्रिज तक की घटेंगी कीमतें, जानें आपकी कितनी होगी बचत

Lava Z61 को 5750 रुपये में किया गया लॉन्च, मिल रहा 2200 रुपये का कैशबैक

Honor 9N बजट रेंज में लॉन्च, जानें फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप