Move to Jagran APP

Oppo F19 सीरीज का पोस्टर हुआ लीक, जल्द ले सकती है भारतीय बाजार में एंट्री

Oppo F19 Pro और F19 Pro+ 5G कई दिनों से भारत में लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों डिवाइस की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक पोस्टर सामने आया है जिसमें F19 Pro और F19 Pro+ 5G को देखा जा सकता है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 11:51 AM (IST)
Oppo F19 सीरीज का पोस्टर हुआ लीक, जल्द ले सकती है भारतीय बाजार में एंट्री
Oppo के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo की F-सीरीज के नए स्मार्टफोन F19 Pro और F19 Pro+ 5G कई दिनों से भारत में लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों डिवाइस की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें F19 Pro और F19 Pro+ 5G को देखा जा सकता है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। बता दें कि यह जानकारी माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट से मिली है। 

loksabha election banner

लीक पोस्टर में देखें तो F-सीरीज के दोनों स्मार्टफोन के लिए Flaunt Your Nights हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। दोनों स्मार्टफोन के राइट साइड में पावर बटन दिया गया है। इसके अलावा एक में क्वाड कैमरा सेटअप और दूसरे में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है। 

Oppo F19 Pro स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो एफ19 प्रो 6.4 इंच के पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48MP का वाइंड एंगल लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस मौजूद होगा। साथ ही इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा एफ19 प्रो में एंड्राइड 11 बेस्ड कलर ओएस 11.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 4,310mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

Oppo F19 सीरीज की लॉन्चिंग और संभावित कीमत 

लीक्स के अनुसार, ओप्पो एफ19 सीरीज को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है और इसके डिवाइस की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक इस सीरीज की आधिकारिक लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।  

Oppo F17 Pro    

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Oppo F17 Pro स्मार्टफोन को भारत में पेश किया था। इस हैंडसेट की कीमत 21,490 रुपये है। Oppo F17 Pro एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी+ ​सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मोनोक्रोम और 2MP का पोट्रेट सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP और 2MP का डेप्थ सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.