Move to Jagran APP

Oppo F19 पर मिल रहा है 1,500 रुपये का ​इंस्टैंट डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Oppo F19 को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India पर जाकर बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। साथ ही इसमें कैमरे और बैटरी समेत कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:55 AM (IST)
Oppo F19 पर मिल रहा है 1,500 रुपये का ​इंस्टैंट डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo F19 को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और आज यानि 9 अप्रैल से यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। जिसे यूजर्स कंपनी द्वारा पेश किए लॉन्च ऑफर्स के साथ ही कई अन्य ऑफर्स का लाभ उठाकर कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Flipkart और Amazon India से खरीदा जा सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी के साथ ही कई खास फीचर्स की सुविधा दी गई है। 

prime article banner

Oppo F19 की कीमत और ऑफर्स

Oppo F19 को भारत में 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 18,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लू और प्रिज्म ब्लैक कलर दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके साथ पेश किए गए लॉन्च ऑफर की बात करें तो यूजर्स HDFC Bank, ICICI Bank, Kotak और Standard Chartered bank कार्ड पर 7.5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Paytm पर भी 11 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन को यूजर्स जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई स्कीम में भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं Flipkart और Amazon India पर स्मार्टफोन की खरीददारी पर यूजर्स सीधे 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। जो कि HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिड कार्ड पर ईएमआई ट्रांजेक्शन पर उपलब्ध होगा। 

Oppo F19 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo F19 में एंड्राइड 11 ओएस के साथ ColorOS 11.1 पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Oppo F19 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.