नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo आज भारतीय बाजार में अपनी मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन सीरीज Oppo F17 को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत Oppo F17 और Oppo F17 Pro दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इन स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई टीजर भी सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक यूजर्स को इनमें बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के साथ ही दमदार पावर बैकअप मिलेगा। इसके अलावा Oppo F17 Pro कंपनी का बेहद ही स्लिम स्मार्टफोन होगा और इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। Oppo F17 सीरीज को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा और आप इसका लाइव स्ट्री​म देख सकते हैं। 

ऐसे देख सकते हैं लॉन्च लाइव स्ट्रीम

Oppo F17 और Oppo F17 Pro का लॉन्च इवेंट शाम 7 बजे शुरू होगी और इस इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा। आप कंपनी की वेबसाइट के साथ ही कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे Facebook, Instagram, Twitter और YouTube पर लाइव देख सकते हैं। लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग के लिए यहां क्लिक करें। 

Oppo F17 और Oppo F17 Pro की संभावित कीमत

Oppo F17 और Oppo F17 Pro की कीमत को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन टीजर के जरिए यह हिंट दिया जा चुका है कि इस सीरीज की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। 

Oppo F17 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F17 Pro को लेकर अब तक सामने आए टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में कुल 6 कैमरे दिए जाएंगे। इसमें चार बैक और दो फ्रंट कैमरे उपलब्ध होंगे। यह स्मार्टफोन बेहद ही स्लिम होगा और इसकी मोटाई केवल 7.48mm होगी। इसमें 6.43 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा 30W VOOC Flash Charge 4.0, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइव सी पोर्ट की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P95 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। 

Oppo F17 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F17 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड​ मिलेगा जो कि वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ आएगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 16MP का होगा। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है और पावर बैकअप के लिए इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। सामने आए टीजर के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Oppo F17 सीरीज को ब्लू, ओरेंज, नेवी ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

Edited By: Renu Yadav