Move to Jagran APP

Oppo F15 की लॉन्च डेट का खुलासा, Reno सीरीज जैसा होगा फोन का डिजाइन

Oppo F11 और Oppo F11 Pro के बाद अब कंपनी Oppo F15 लॉन्च करने वाली है जो कि डिजाइन के मामले में काफी स्लीक होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 05:29 PM (IST)
Oppo F15 की लॉन्च डेट का खुलासा, Reno सीरीज जैसा होगा फोन का डिजाइन
Oppo F15 की लॉन्च डेट का खुलासा, Reno सीरीज जैसा होगा फोन का डिजाइन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने इस साल F सीरीज के तहत Oppo F11 और Oppo F11 Pro को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी की प्लानिंग इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का नया स्मार्टफोन Oppo F15 होगा और यह स्लिम बॉडी और आकर्षक फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके साथ ही अब इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है और इसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। 

loksabha election banner
91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Oppo ने भारत में F सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च करने की तैयारी लगभग पूरी कर ली है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फोन को लेकर कंपनी ने एक टीजर शेयर किया है और इसमें फोन के नाम को भी स्पष्ट किया गया है। सामने आई टीजर इमेज में फोन का डिजाइन दिखाया गया है और यह भी कहा गया है कि Oppo F15 कंपनी का स्लिक और लाइटवेट डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा।
 
Oppo F15 को लेकर अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन फोन के लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स से जुड़े कुछ लीक्स सामने आए हैं। लीक्स के अनुसार Oppo F15 भारतीय बाजार में 20,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। वहीं फोन का डिजाइन कंपनी की Reno सीरीज के समान होने की उम्मीद है। साथ ही यह सामने आए लीक्स के अनुसार यह फोन मै​टेलिक फ्रेम के साथ शाइनी फिनिश से बना होगा। 
 

साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में u शेप के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखने को मिलेगा। वहीं OPPO F15 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावाOPPO F15 सीरीज में लेफ्ट पैनल में वॉल्यूम बटन और राइट पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर एम्बेडेड होगा। 
 
वहीं ​इस साल लॉन्च किए गए Oppo F11 और F11 Pro स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा​ दिया गया है। Oppo F11 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और फोन में पावर बैकअप के लिए 4,020एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.