Move to Jagran APP

Oppo Enco X वायरलेस इयरफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा न्वाइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट

Oppo का लेटेस्ट वायरलेस इयरफोन Enco X भारत में लॉन्च होने वाला है। यूजर्स को इस शानदार इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन जैसे लेटेस्ट फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं Oppo Enco X इयरफोन की संभावित कीमत और फीचर के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 06:23 PM (IST)
Oppo Enco X वायरलेस इयरफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा न्वाइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट
Oppo Enco X वायरलेस इयरफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने शानदार वायरलेस इयरफोन Oppo Enco X की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Oppo Enco X इयरफोन को 18 जनवरी 2021 के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। यूजर्स को इस नए इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन जैसे लेटेस्ट फीचर का सपोर्ट मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Enco X को पिछले साल चीन में पेश किया गया था। 

loksabha election banner

Oppo Enco X की संभावित कीमत 

Oppo Enco X इयरफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 11,000 से 14,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। वहीं, Oppo Enco X इयरफोन को 999 चीनी युआन यानी करीब 11,000 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया था। 

Oppo Enco X की स्पेसिफिकेशन

Oppo Enco X इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ 3 माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके साथ ही इस इयरफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और Qi वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस इयरफोन को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.2 समेत SBC, AAC और LHDC ब्लूटूथ codecs का सपोर्ट मिला है।

Oppo Enco X इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 4 घंटे का बैटरी बैकअप और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस इयरफोन को IP54 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं।

Oppo Enco X के खास फीचर्स

Oppo Enco X के खास फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें टच कंट्रोल दिया है। इसके अलावा ओप्पो Enco X इयरफोन में साउंड ट्यूनिंग फीचर दिया गया है, जिसे Dynaudio के साथ मिलकर तैयार किया गया है।

Oppo Enco W51 

Oppo ने पिछले साल भारत में Enco W51 ईयरबड्स लॉन्च किए थे। इसकी कीमत 4,999 रुपये है। Oppo का लेटेस्ट Enco W51 वायरलेस ईयरबड्स 7mm डायनमिक ड्राइवर के साथ आएगा। ईयरबड्स के हर बड्स में 25mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है Oppo Enco W51 का न्वाइज कैंसिलेशन फीचर 35dB तक की न्वाइज को कम कर देगा। ईयरबड्स का चार्जिंग केस 480mAh बैटरी पैक के साथ आएगा। कंपनी के मुताबिक वायरलेस ईयरफोन एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के ऑन होने पर 3.5 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। साथ ही चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को 20 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.