Move to Jagran APP

OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन 15 मई को सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत और फीचर्स

OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन Amazon India के ​जरिए कल यानि 15 मई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह डिवाइस 15 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है (फोटो साभार Amazon India)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 10:49 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 10:49 AM (IST)
OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन 15 मई को सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत और फीचर्स
OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन 15 मई को सेल के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने इस साल भारतीय बाजार में OPPO Reno 3 Pro स्मार्टफोन के साथ ही OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन को भी लॉन्च किया था। हालांकि, इस डिवाइस को अभी तक सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया। लेकिन अब यूजर्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन की सेल डेट सामने आ गई है। यह डिवाइस भारत में 15 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। वैसे कंपनी ने इसकी सेल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन Amazon India पर यह डिवाइस सेल डेट के साथ लिस्ट हो गया है। 

loksabha election banner

OPPO Enco W31 वायरलेस हेडफोन की कीमत

Amazon India पर हुई लिस्टिंग के अनुसार OPPO Enco W31 का इंतजार कर रहे यूजर्स का इंतजार 15 मई को खत्म हो जाएगा। यह डिवाइस 15 मई को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। हालांकि, Amazon India पर यह स्पष्ट किया गया है कि कोरोना वायरस की वजह से रेड जोन घोषित किए गए इलाकों में रहने वाले इसे नहीं खरीद सकेंगे। Amazon India पर केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही डिवाइस की सेल और डिलीवरी की जाएगी। यह ब्लैक, व्हाइट और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Oppo Enco W31 के फीचर्स

Oppo Enco W31 में सबसे खास फीचर की बात करें तो वह इसकी बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस सिंगल चार्ज में 15 घंटे का बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। यह डिवाइस IP54 सर्टिफाइड है जो कि इसे धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक बनाता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यह एंटी वाइड नॉयस चैंबर्स और ड्यूल माइक्रोफोन्स के साथ आता है। साथ ही इसमें एआई नॉयस कैंसिलेशन क्षमता भी दी गई है। जिसकी मदद से उपयोग के दौरान आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.