Move to Jagran APP

OPPO A92 ऑरोरा पर्पल कलर वेरिएंट के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Oppo A92 को लेकर अभी तक कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। इस स्मार्टफोन में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 03:38 PM (IST)
OPPO A92 ऑरोरा पर्पल कलर वेरिएंट के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स
OPPO A92 ऑरोरा पर्पल कलर वेरिएंट के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने पिछले दिनों अपनी A सीरीज के तहत OPPO A92s, OPPO A52, OPPO A12 को लॉन्च किया है। वहीं काफी समय से चर्चा है कि जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन OPPO A92 भी लॉन्च करने वाली है। जिसे लेकर अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं। हाल ही में यह स्मार्टफोन Google Play Console पर ​भी स्पॉट किया गया था। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं इन सब चर्चाओं के बीच OPPO A92 के कलर वेरिएंट से जुड़ी जानकारी सामने आई है। 

loksabha election banner

 टिप्स्टर Evan Blass ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर Oppo A92 के कलर वेरिएंट का खुलासा किया है। पोस्ट की इमेज में फोन को ऑरोरा पर्पल कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। अब उम्मीद की जा रही है​ कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को ऑरोरा पर्पल कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध कराएगी। सामने आई इमेज में फोन में पंच-होल डिस्प्ले को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। 

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Oppo A92 के बैक पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी, बल्कि इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी उपलब्ध हो सकती है। इसके अलावा फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है।  एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए Oppo A92 में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस उपलब्ध होगा। फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का होगा। 

बता दें कि Oppo A92 से पहले कंपनी Oppo A92s को लॉन्च कर चुकी है और इसकी शुरुआती कीमत लगभग 23,700 रुपये है। खास फीचर के तौर पर फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें क्वाड रियर ​कैमरा सेटअप दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.