नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने इस साल अप्रैल में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन OPPO A1K भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब इस फोन की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है, जिसके बाद आप इसे 7,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इससे पहले भी फोन की कीमत कम की गई थी यानि लॉन्च से अभी तक इसकी कीमत में कुल 1,000 रुपये की कटौती की जा चुकी है। भारत में इस फोन को 8,490 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। OPPO A1K को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह फोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और कई बैंक ऑफर्स के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

OPPO A1K के स्पेसिफिकेशन्स

OPPO A1K कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और इसे waterdrop notch डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 9 Pie आधारित ColorOS 6 पर पेश किए गए इस फोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,560 x 720 पिक्सल है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो OPPO A1K में एलईडी फ्लैश और f/2.2 अर्पचर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर्स के तौर पर फोन में फेस ब्यूटी, gender detection, ar sticker, फेस ब्यूटी वीडियो और कैमरा फिल्टर आ​दि शामिल हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह फोन MediaTek MT6762R प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G LTE सपोर्ट के साथ ही ड्यूल सिम सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, A-GPS और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप