Move to Jagran APP

ड्यूल कैमरा के साथ OPPO A12e ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें अन्य फीचर्स

OPPO A12e कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है और इसमें ड्यूल कैमरे के अलावा 4230mAh की बैटरी दी गई है (OPPO)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 03:51 PM (IST)
ड्यूल कैमरा के साथ OPPO A12e ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें अन्य फीचर्स
ड्यूल कैमरा के साथ OPPO A12e ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें अन्य फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO के अपकमिंग स्मार्टफोन OPPO A12 को लेकर कई लीक्स अभी तक सामने आ चुकी हैं। ऐसे में यूजर्स को इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन OPPO A12 की चर्चाओं के बीच कंपनी का एक नया स्मार्टफोन OPPO A12e लॉन्च हो गया है। हालांकि कंपनी ने इसके लॉन्च से जुड़ी कोई घोषणा नहीं की है लेकिन ये OPPO की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट ​कर दिया गया है। जहां फोन की इमेज और फीचर्स की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

OPPO A12e स्मार्टफोन कंपनी की वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन रेड और पर्पल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि अभी फोन की कीमत व उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लिस्टिंग के बाद यह तो स्पष्ट है कि यह बाजार में जल्द ही दस्तक देगा। इसे एंट्री लेवल स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया गया है। 

OPPO A12e के स्पेसिफिकेशन्स

OPPO A12e को दो साल पहले लॉन्च किए गए Oppo A3s का रिब्रांड वर्जन भी कहा जा रहा है क्योंकि फोन में उपयोग किए गए फीचर्स काफी हद तक Oppo A3s के समान हैं। OPPO A12e में 6.2 इंच का एचडी+ वाइड नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह फोन Snapdragon 450 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। 

Android 8 Oreo के साथ ColorOS 5.1 पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13MP का मेन सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। लेकिन फ्रंट कैमरे की डिटेल अभी साइट पर लिस्ट नहीं हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी 18 घंटे का बैकअप दे सकती है। प्राइवेसी के लिए फोन में फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है लेकिन फिंगरप्रिंट सेंसर नदारद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.