Move to Jagran APP

फोन को बार-बार अनलॉक करने से मिलेगा छुटकारा, OnePlus 11 में जल्द आएगा नया फीचर

Samsung Galaxy और Oppo डिवाइस में पहले से ही ऑलवेज ऑन डिस्पले दिया जा रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 10:11 AM (IST)
फोन को बार-बार अनलॉक करने से मिलेगा छुटकारा, OnePlus 11 में जल्द आएगा नया फीचर
फोन को बार-बार अनलॉक करने से मिलेगा छुटकारा, OnePlus 11 में जल्द आएगा नया फीचर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के नए स्मार्टफोन में जल्द Android 11 अपडेट के साथ मच अवेटेड फीचर्स Alway on Display दिया जा सकता है। OnePlus के किसी भी स्मार्टफोन में अब तक एंड्राइड 11 के साथ Always on Displsy फीचर नहीं दिया गया है, जबकि यही फीचर Samsung Galaxy डिवाइस और Oppo डिवाइस में पहले से दिया जा रहा है। हालांकि OnePlus कंपनी OnePlus 8 और Oneplus 8 pro स्मार्टफोन के साथ इसकी शुरुआत कर सकती है। इसके बाद जल्द ही OnePlus के बाकी फोन्स में Always on Display को देखा जा सकता है।

loksabha election banner

क्या होगा इसका फायदा

Always On Display जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि इस फीचर्स को इनेबल्ड करने पर फोन की डिस्पले हमेशा ऑन रहेगी। मतलब यूजर्स को डेट या फिर टाइम देखने के लिए बार-बार डिस्पले को ऑन नहीं करना पड़ेगा। साथ ही इस फीचर के साथ स्मार्टफोन कंपनियां ज्यादा आइकन को स्क्रीन पर डिस्पले की इजाजत दे सकती है। ऐसे में फोन के हर एक अपडेट को देखने के लिए फोन को अनलॉक नहीं करना पड़ेगा।  

OnePlus ने हाल ही में OnePlus Nord स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 24,999 रुपए है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में आता है इसके बेस 6GB RAM + 64GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। वहीं, फोन के 8GB RAM + 128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। फोन के सबसे हाई एंड मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है जो कि 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन दो कलर ऑप्शन ग्रे ऑनेक्स और ब्लू मार्बल में आता है। इसके ग्रे ऑनेक्स कलर वेरिएंट की सेल 4 अगस्त को आयोजित की जाएगी। जबकि, फोन के ब्लू मार्बल कलर वेरिएंट की सेल 6 अगस्त को आयोजित की जाएगी। फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus Nord 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने अपने इस मिड रेंज स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC के साथ लॉन्च किया है।

(Written By- Saurabh Verma)

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.