Move to Jagran APP

OnePlus Nord भारत में 21 जुलाई को होगा लॉन्च, 15 जुलाई से शुरू होगी प्री-बुकिंग

OnePlus Nord को भारतीय बाजार में 15 जुलाई से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन Amazon पर उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 11:45 AM (IST)
OnePlus Nord भारत में 21 जुलाई को होगा लॉन्च, 15 जुलाई से शुरू होगी प्री-बुकिंग
OnePlus Nord भारत में 21 जुलाई को होगा लॉन्च, 15 जुलाई से शुरू होगी प्री-बुकिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord को लेकर कंपनी ने खुलासा किया है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और एक्सक्लूसिव Amazon पर उपलब्ध होगा। Amazon पर भी इस स्मार्टफोन को लेकर कई टीजर जारी किए जा चुके हैं। पिछले दिनों Amazon पर OnePlus Nord का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। जिसमें स्मार्टफोन के बैक पैनल का काफी स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। वहीं अब कंपनी ने खुलासा किया है कि यह स्मार्टफोन भारत में 15 जुलाई से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

OnePlus Nord की प्री-बुकिंग

OnePlus Nord को भारतीय यूजर्स 15 जुलाई से प्री-बुक कर सकेंगे। इसकी प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए शुरू होगी। खास बात है कि प्री-बुकिंग के दौरान कस्टमर्स को केवल 499 रुपये की पेमेंट करनी होगी। इसके बाद यूजर्स को कंपनी की ओर एक गिफ्ट बॉक्स भी मिलेगा। हालांकि, गिफ्ट व ऑफर्स को लेकर अभी बहुत ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।

OnePlus Nord की लॉन्च डिटेल

OnePlus Nord को भारत में 21 जुलाई को शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी कोरोना की वजह फिजिकल इवेंट आयोजित नहीं करेगी। बल्कि इस बार OnePlus Nord से OnePlus Nord AR ऐप के जरिए पर्दा उठाया जाएगा। यह ऐप Google Play store और App Store पर उपलब्ध है। हालांकि, अभी त​क स्मार्टफोन की सेल डेट का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स लॉन्च का इंतजार करना होगा।

OnePlus Nord के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord को भारतीय बाजार में अर्फोडेबल प्राइस टैग के तहत लॉन्च किया जाएगा और अभी तक टीजर के जरिए इसके कई फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 756 प्रोसेसर पर पेश होगा और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.